लंबित मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला , पांच के खिलाफ मामला दर्ज

गांव मच्छगर में एक लंबित मामले में आरोपित मां-बेटा को गिरफ्तार करने गई छांयसा थाना पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। दो पुलिसकर्मी हवलदार ज्योतिप्रसाद और हवलदार प्रमोद घायल हो गए। थाना सदर पुलिस ने करने के आरोप में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 04:38 PM (IST)
लंबित मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला , पांच के खिलाफ मामला दर्ज
थाना सदर पुलिस ने हमला करने के आरोप में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रतीकात्‍मक चित्र।

फरीदाबाद [सुभाष डागर ]। गांव मच्छगर में एक लंबित मामले में आरोपित मां-बेटा को गिरफ्तार करने गई छांयसा थाना पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। दो पुलिसकर्मी हवलदार ज्योतिप्रसाद और हवलदार प्रमोद घायल हो गए। थाना सदर पुलिस ने हमला करने के आरोप में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। ज्योतिप्रसाद निवासी गांव मसीत जिला रेवाड़ी ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 जून-2021 काे घर में घुस कर मारपीट करने के आरोप में गांव नरहावली के रहने वाले सूरज और उसकी मां शांति के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

वह हवलदार है, इसलिए मामले की जांच कर रहा है। इस मामले में वह और दूसरा हवलदार प्रमोद नरहावली दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए अपनी निजी कार से जा रहे थे। तभी मुखबिर ने बताया कि आरोपित सूरज मच्छगर के पास लोनी में अपनी डेयरी पर बैठा हुआ है। वे दोनों अपनी कार से मच्छगर पहुंच गए। वहां डेयरी पर एक युवक मिला, उसे उसका नाम पूछा, तो उसने अपना नाम सूरज बताया। वह मौके से भागने लगा, लेकिन उसे मौके पर दबोच लिया गया। वह उसे कार में बैठाने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन वह चिल्ला-चिल्ला कर अपनी भाईयों को बुलाने के लिए कह रहा था। कुछ देर बाद ही मौके पर दो मोटरसाइकिल पर पांच युवक हाथों में तलवार, लोहे की राड और डंडा लेकर पहुंच गए। इनमें से वह तीन युवक को पहले से ही जानता है, क्योंकि उन्हें छह जून के मुकदमे में उसने गिरफ्तार किया था। हमलावरों में तीन कृष्ण, उस का छोटा भाई चंदा तथा जितेंद्र निवासी नरहावली शामिल थे।

अन्य दो आरोपित को सामने आने पर पहचान सकता है। इन लोग ने उसके और उसके साथी प्रमोद कुमार के साथ जमकर मारपीट की। इस घटना वे इन दोनों को हमलावर अचेत अवस्था में मरा हुआ समझ कर छोड़ कर मौके से फरार हो गए। इन लोगों ने उसकी वर्दी फाड़ दी। आरोप है कि वह जेब से पर्स निकाल कर ले गए। पर्स में 3800 रुपये, आइ-कार्ड और आधार कार्ड भी रखे हुए थे। थाना सदर प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि ज्योतिप्रसाद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके इस घटना में मुख्य आरोपित सूरज को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी