एमबीए छात्र की मौत मामले में दोस्त सहित तीन गिरफ्तार

ओल्ड फरीदाबाद निवासी एमबीए के छात्र कविश की मौत मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:54 PM (IST)
एमबीए छात्र की मौत मामले 
में दोस्त सहित तीन गिरफ्तार
एमबीए छात्र की मौत मामले में दोस्त सहित तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : ओल्ड फरीदाबाद निवासी एमबीए के छात्र कविश की मौत मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने उसके दोस्त सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें ओल्ड फरीदाबाद निवासी फिटू उर्फ नाहिम, मुजेसर निवासी विशाल उर्फ सुन्ना और दीपक उर्फ भगीना शामिल हैं। फिटू कविश का दोस्त है। उसने ही फोन करके कविश को प्रेस कालोनी स्थित खंडहर में बुलाया था। विशाल उर्फ सुन्ना ड्रग्स सप्लाई करता है। उसने ही कविश को नशीला इंजेक्शन दिया था, जिसकी ओवरडोज के कारण उसकी मौत हुई। तीसरे आरोपित दीपक उर्फ भगीना ने फिटू को नशीले इंजेक्शन बेचे थे। यह मामला सुलझाने में क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल शर्मा और एसआइ ब्रह्मप्रकाश की अहम भूमिका रही।

एसजीएम नगर थाना पुलिस ने कविश के पिता की शिकायत पर यह मुकदमा हत्या की धाराओं के तहत दर्ज किया था। अब जांच में सामने आया है कि कविश के साथ फिटू और विशाल ने भी नशीला इंजेक्शन लिया था। क्राइम ब्रांच मुकदमे में गैर इरादतन हत्या की धाराएं जोड़ सकती है। बता दें कि कविश देहरादून में रहकर एमबीए की पढाई कर रहा था। रविवार को वह परीक्षा देकर फरीदाबाद लौटा था। दोपहर बाद दोस्त से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। रात में दोस्त फिटू ने उसके भाई को कविश के गंभीर हालत में बादशाह खान अस्पताल में होने की सूचना दी थी। ड्रग्स माफिया के अड्डे पर क्राइम ब्रांच की घेराबंदी

इस मुकदमे की जांच के दौरान क्राइम ब्रांच को पता चला कि मच्छी मार्केट मुजेसर में बड़े स्तर पर ड्रग्स का धंधा हो रहा है। लाला नाम का व्यक्ति इसका मास्टरमाइंड है। वह नशीले इंजेक्शन के साथ ही अन्य नशीले पदार्थ व ड्रग्स भी बेचता है। बुधवार को क्राइम ब्रांच डीएलएफ, ऊंचा गांव, बदरपुर बार्डर, मुजेसर थाना व महिला थाना एनआइटी की टीमों ने मच्छी मार्केट में संयुक्त छापेमारी की। मुख्य आरोपित लाला को छापेमारी की भनक लग गई थी, इसलिए वह पहले ही फरार हो गया। बारिश के दौरान भी क्राइम ब्रांच की छापेमारी जारी रही। यहां से क्राइम ब्रांच को बड़े स्तर पर नशीले पदार्थ मिलने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी