सुधरेगी रैन बसेरों की दशा: अमित कुमार

फरीदाबाद के एसडीएम अमित कुमार ने रेडक्रास सोसायटी की टीम के साथ रैनबसेरों का निरीक्षण किया। उन्होंने कई जगह जरूरतमंद लोगों को कंबल भी प्रदान किए। कमियां मिलने पर उन्होंने दशा सुधारने के आदेश भी दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Dec 2019 06:10 PM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2019 06:10 PM (IST)
सुधरेगी रैन बसेरों की दशा: अमित कुमार
सुधरेगी रैन बसेरों की दशा: अमित कुमार

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : फरीदाबाद के एसडीएम अमित कुमार ने रेडक्रास सोसायटी की टीम के साथ रैन बसेरों का निरीक्षण किया। उन्होंने कई जगह जरूरतमंद लोगों को कंबल भी प्रदान किए। कमियां मिलने पर उन्होंने दशा सुधारने के आदेश भी दिए। सोसायटी के सचिव विकास कुमार तथा नगर निगम के कार्यकारी अभियंता ओमबीर सिंह भी मौके पर मौजूद रहे।

अमित कुमार ने सबसे पहले बाटा मेट्रो स्टेशन पर ठिठुरती सर्दी में सो रहे लोगों को कंबल बांटे। इसके बाद ओल्ड फरीदाबाद रैन बसेरा पहुंचे। यहां के रैन बसेरा की खिड़कियां टूटी हुई थी। कार्यकारी अभियंता ओमबीर सिंह ने निगम कर्मचारी राजपाल से कमियों पर चर्चा की।

बता दें कि दैनिक जागरण ने बुधवार के अंक में सर्द रातों में भी फुटपाथ जिदगी, रैन बसेरे बदहाल शीर्षक से स्टोरी प्रकाशित की थी। इस दौरान ओल्ड फरीदाबाद तथा तिकोना पार्क के रैन बसेरों की दुर्दशा को छापा गया था। साथ ही उन लोगों की तकलीफ बयां की गई थी, जो शहर के फुटपाथों पर रात गुजारते हैं। रैन बसेरा में कुछ कमियां मिली हैं, इन्हें दूर किया जा रहा है। रैन बसेरा की टूटी खिड़कियां ठीक करवाई जाएंगी। ओल्ड फरीदाबाद के रैन बसेरा के बगल में शौचालय का इंतजाम कराया जाएगा।

-अमित कुमार, एसडीएम फरीदाबाद।

chat bot
आपका साथी