बाइपास पर बंद पड़ी लाइटों की हुई मरम्मत

दिन ढलते ही बाईपास पर अंधेरे में दौड़ने वाले वाहन चालकों को राहत मिल जाएगी। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने यहां खराब लाइटों को ठीक करना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 05:42 PM (IST)
बाइपास पर बंद पड़ी 
लाइटों की हुई मरम्मत
बाइपास पर बंद पड़ी लाइटों की हुई मरम्मत

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : दिन ढलते ही बाइपास पर अंधेरे में दौड़ने वाले वाहन चालकों को राहत मिल जाएगी। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने यहां खराब लाइटों को ठीक करना शुरू कर दिया है। बुधवार को काफी लाइटें ठीक कर दी गर्इं। लाइटें ठीक करने का काम सेक्टर-37 से लेकर सेक्टर-59 तक किया जा रहा है।

बता दें कि दैनिक जागरण ने इस बाबत बाइपास पर लाइटें खराब, अंधेरे में दौड़ रहे वाहन नामक शीर्षक से समाचार 16 जून को प्रकाशित किया था। इसके बाद अब हुडा अधिकारियों ने इस समस्या पर संज्ञान लेकर समाधान की ओर कदम बढ़ाए हैं। 26 किलोमीटर लंबी बाइपास शहर की लाइफ लाइन मानी जाती है। यहां कुछ महीने पहले ही लाइटें लगाई गईं थीं, लेकिन अब ये अक्सर खराब हो जाती हैं। हालांकि अभी इन्हें ठीक करने की जिम्मेदारी ठेकेदार की है लेकिन इस दौरान वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। रोजाना हजारों वाहन चालक रात के अंधेरे में दौड़ने पर मजबूर हैं। इसलिए चालकों का सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। अंधेरे में बाइपास पर सबसे अधिक खतरा बेसहारा पशुओं से भी रहता है। बाइपास पर खराब लाइटों को ठीक करना शुरू कर दिया है। जल्द सभी लाइटों को ठीक करा दिया जाएगा। ठेकेदार को निर्देश दे दिए हैं कि लाइट खराब होते ही बदल दी जाए।

-रामनाथ, एसडीओ, हुडा इलेक्ट्रिकल शाखा।

chat bot
आपका साथी