हुडा के फ्लैट सोमवार तक करने पड़ेंगे खाली

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के फ्लैटों पर अवैध रूप से कब्जा जमाए बैठे कब्जाधारकों पर कार्रवाई शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:16 PM (IST)
हुडा के फ्लैट सोमवार 
तक करने पड़ेंगे खाली
हुडा के फ्लैट सोमवार तक करने पड़ेंगे खाली

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के फ्लैटों पर अवैध रूप से कब्जा जमाए बैठे कब्जा धारकों पर कार्रवाई शुरू हो गई है। हुडा की सर्वे ब्रांच की टीम बृहस्पतिवार शाम को सेक्टर-16 पहुंची, वहां कब्जा जमाए बैठे लोगों को सोमवार तक फ्लैट खाली करने की चेतावनी दी। यदि सोमवार तक फ्लैट खाली नहीं हुए तो कर्मचारी इन्हें खाली करा देंगे। इसके बाद इन फ्लैटों को सील किया जाएगा। बाद में इनका सही प्रकार से आवंटन किया जाएगा।

बता दें दैनिक जागरण ने पिछले दिनों हुडा के फ्लैटों में अवैध कब्जे को लेकर तीन समाचार प्रकाशित किए थे। इसे लेकर हुडा कार्यालय में हलचल मच गई। हुडा के संपदा अधिकारी विवेक कालिया की ओर से ऐसे कर्मचारियों को नोटिस भेजकर फ्लैट खाली करने के लिए कहा था। कई सालों से चल रहा है खेल

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने अपने कर्मचारियों के लिए सेक्टर-16 में 450, सेक्टर-7ई में 45, सेक्टर-8 में 10, सेक्टर-9 में 12, सेक्टर-17 में 10, सेक्टर-16ए में 10 और सेक्टर-14 में 7 फ्लैट बनाए हुए हैं। यहां रियायती दरों पर हुडाकर्मियों से किराया वसूला जाता है। कई सालों से हुडा के फ्लैटों पर कब्जा किया हुआ है। इसमें सर्वे ब्रांच व अलॉटमेंट ब्रांच के अधिकारियों की मिलीभगत भी सामने आ रही थी। हुडा के फ्लैटों को कब्जामुक्त किया जाएगा। इसके लिए कब्जाधारकों को चेतावनी दे दी है। सोमवार को उनकी टीम फिर से सेक्टर-16 जाएगी और फ्लैटों को खाली कराया जाएगा।

-धर्मबीर वर्मा, एसडीओ, सर्वे शाखा, हुडा।

chat bot
आपका साथी