जागरूकता से ही कोरोना से बचाव संभव : मूलचंद शर्मा

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को जेसी बोस वाइएमसीए यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में कोरोना काल में समाजहित में अच्छा कार्य करने वाली सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:31 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:31 PM (IST)
जागरूकता से ही कोरोना से बचाव संभव : मूलचंद शर्मा
जागरूकता से ही कोरोना से बचाव संभव : मूलचंद शर्मा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को जेसी बोस वाइएमसीए यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में कोरोना काल में समाजहित में अच्छा कार्य करने वाली सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को सम्मानित किया। जिला प्रशासन व जिला रेडक्रास सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथियों के रूप में आरएसएस के प्रांतीय संपर्क प्रमुख गंगा शंकर मिश्र, प्रदेश रेडक्रास सोसायटी की वाइस चेयरमैन सुषमा गुप्ता, यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रो. दिनेश कुमार व रजिस्ट्रार डा.सुनील गर्ग थे। रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार व कार्यक्रम संयोजक विमल खंडेलवाल ने अतिथियों का स्वागत किया।

परिवहन मंत्री ने कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार नियमों का पालन करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जागरूकता से कोरोना से बचाव संभव है। परिवहन मंत्री ने कोरोना काल में जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने, दवाएं वितरित करने, प्लाज्मा दान करने व कठिन समय में रक्तदान शिविर आयोजित करने जैसी सेवाओं को सराहना और ऐसा करने वाली सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को प्रशस्ति पत्र व पदक प्रदान कर उनका उत्साह बढ़ाया। इनमें प्रमुख रूप से अग्रवाल वैश्य समाज, जयशंकर जय सेवा मंडल, महाराष्ट्र मित्र मंडल, माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारी प्रमुख थे। हरियाणा रेड क्रॉस सोसाइटी की वाइस चेयरमैन सुषमा गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए अब भी जागरूक रहने की जरूरत है। घर से बाहर निकलते समय मास्क लगाएं, शारीरिक दूरी का पालन करें और हाथों को बार-बार सैनिटाइजर करें अथवा धोएं। इस मौके जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक सचिव बिजेन्द्र सौरोत, डीटीओ इशांक कौशिक, सहायक पुषोत्तम सैनी, जितिन शर्मा, मनोज ज्योति कपिल उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी