तिहरा हत्याकांड : चाकू, तमंचे व कारतूस देने का आरोपित हापुड़ से गिरफ्तार

गांव मोहब्ताबाद में तिहरे हत्याकांड के आरोपित नीरज चावला और लेखराज को हथियार उपलब्ध कराने का आरोपित हापुड़ निवासी रिजवान क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी ब्रह्मप्रकाश ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:41 PM (IST)
तिहरा हत्याकांड : चाकू, तमंचे व कारतूस देने का आरोपित हापुड़ से गिरफ्तार
तिहरा हत्याकांड : चाकू, तमंचे व कारतूस देने का आरोपित हापुड़ से गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: गांव मोहब्ताबाद में तिहरे हत्याकांड के आरोपित नीरज चावला और लेखराज को हथियार उपलब्ध कराने का आरोपित हापुड़ निवासी रिजवान क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी ब्रह्मप्रकाश ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। नीरज चावला एक महीने पहले दो चाकू, दो तमंचे और 14 कारतूस रिजवान से 35 हजार रुपये में लेकर आया था।

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह हापुड़ में चाय की दुकान करता है। साल 2018 से उसकी नीरज से पहचान थी। एक साल से नीरज उससे अपने घर की परेशानियों के बारे में चर्चा करने लगा था। करीब एक महीने पहले उसने आत्मसुरक्षा की बात कहते हुए रिजवान से हथियार उपलब्ध कराने के लिए कहा। रिजवान का कहना है कि नीरज ने तब अपनी मंशा नहीं बताई थी। आरोपितों ने मौके पर नौ फायर किए थे। इनमें से पांच खोल क्राइम ब्रांच ने बरामद कर लिए हैं। आरोपितों से चार कारतूस, दो तमंचे और दो चाकू भी क्राइम ब्रांच बरामद कर चुकी है। बाकी कारतूस भागने के दौरान आरोपितों से कहीं गिर गए। इस मामले में नीरज और लेखराज की तीन दिन की रिमांड सोमवर को पूरी होगी। सभी आरोपितों को क्राइम ब्रांच सोमवार को अदालत में पेश करेगी।

बता दें कि नीरज चावला ने साथी लेखराज के साथ बृहस्पतिवार रात गांव मोहब्ताबाद अपनी ससुराल में जाकर साले गगन, पत्नी आयशा, सास सुमन व साले के दोस्त राजन को गोली मार दी थी। इसमें गगन बच गए थे, जबकि तीन की मौत हो गई थी। आरोपितों ने आयशा और सुमन को गोली मारने के बाद चाकू से भी गोदा था।

chat bot
आपका साथी