महिला एएसआइ व उसके भाई पर मित्र कमेटी के साढ़े 13 लाख हड़पने का आरोप

कनिष्का रेजिडेंसी सेक्टर-35 निवासी एक व्यक्ति ने महिला एएसआइ व उसके भाई पर मित्र कमेटी के साढ़े 13 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:39 PM (IST)
महिला एएसआइ व उसके भाई पर मित्र कमेटी के साढ़े 13 लाख हड़पने का आरोप
महिला एएसआइ व उसके भाई पर मित्र कमेटी के साढ़े 13 लाख हड़पने का आरोप

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: कनिष्का रेजिडेंसी सेक्टर-35 निवासी एक व्यक्ति ने महिला एएसआइ व उसके भाई पर मित्र कमेटी के साढ़े 13 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त ने सराय ख्वाजा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

कनिष्का रेजिडेंसी निवासी बृजमोहन ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस में तैनात एएसआइ बबीता को वे चार साल से जानते हैं। बबीता ने उन्हें अपने भाई चेतन निवासी गांव असावटी पलवल से मिलवाया था। दोनों ने उन्हें किस्त के रूप में रुपये जमा कराने और अधिक ब्याज व मुनाफे के बारे में बताया। उन्होंने प्रतिमाह 40 से 50 हजार रुपये जमा कराने शुरू कर दिए। मई 2019 में उन्होंने ब्याज सहित रुपये वापस कर दिए। बृजमोहन को भाई बहन के ऊपर पूरा विश्वास हो गया। उसने दोबारा से उनके पास किस्तों में रुपये जमा कराने शुरू कर दिए। इस बार उसने साढ़े 13 लाख रुपये जमा कराए। जब रुपये देने की बारी आई तो चेतन ने बृजमोहन का फोन उठाना बंद कर दिया। बृजमोहन ने एएसआइ बबीता से रुपयों की बात कही तो उसने लाकडाउन की बात कहकर कुछ दिन रुकने को कहा। बाद में उन्होंने रुपये देने से साफ इन्कार कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी