शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के भागीदार बनें : नरेंद्र गुप्ता

शहर को इंदौर की तर्ज पर साफ सुथरा और सुंदर बनाने की मुहिम के तहत शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद चांदी वाली धर्मशाला के पास कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:50 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:50 PM (IST)
शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के भागीदार बनें : नरेंद्र गुप्ता
शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के भागीदार बनें : नरेंद्र गुप्ता

वि., फरीदाबाद : शहर को इंदौर की तर्ज पर साफ सुथरा और सुंदर बनाने की मुहिम के तहत शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद चांदी वाली धर्मशाला के पास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां इकोग्रीन द्वारा कूड़ा उठाने वाले दो ट्रैक्टरों को विधायक नरेंद्र गुप्ता, निगमायुक्त यशपाल यादव व वार्ड-30 पार्षद सुभाष आहूजा ने हरी झड़ी दिखाकर रवाना किया। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वह शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का भागीदार बने। उन्होंने कहा कि न गंदगी करूंगा और न करने दूंगा, की नीति पर काम करना होगा। तभी स्वच्छता के क्षेत्र में शहर को अव्वल ला पाएंगे। इस अवसर पर निगमायुक्त यशपाल यादव ने कहा कि शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए वार्ड वाइज ट्रैक्टर और ट्रालियां दी गई हैं। जो लोगों के घरों और दुकानों से कूड़ा उठाकर उसे नगर नगर द्वारा सुनिश्चित डंपिग स्टेशन पर पहुचाएंगी। इस मौके पर पार्षद सुभाष आहूजा ने कहा कि वार्ड-30 को स्वच्छ रखने के लिए हर घर में हर दिन यह ट्रैक्टर गीला और सूखा कूड़ा उठाने के लिए दस्तक देंगे।

इस मौके पर मार्केट के प्रधान बोधराज मक्कड़, खेमचंद राजपाल, रवि डूडेजा, युवा भाजपा नेता परविदर मल्होत्रा, सतीश आहूजा, अमित मिश्रा, पंडित सुरेंद्र शर्मा बबली मुख्य रूप से मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी