मुस्ताक हत्याकांड : डेढ़ लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी हत्या

10 नवंबर को नीलम-बाटा रोड पर एसी नगर निवासी मुस्ताक की हत्या मुख्य आरोपित विनोद बिधूड़ी ने शूटर अरुण उर्फ अन्ना को डेढ़ लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 06:49 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 06:49 PM (IST)
मुस्ताक हत्याकांड : डेढ़ लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी हत्या
मुस्ताक हत्याकांड : डेढ़ लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी हत्या

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: 10 नवंबर को नीलम-बाटा रोड पर एसी नगर निवासी मुस्ताक की हत्या मुख्य आरोपित विनोद बिधूड़ी ने शूटर अरुण उर्फ अन्ना को डेढ़ लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने इस मामले में रिमांड पर चल रहे विनोद बिधूड़ी को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। क्राइम ब्रांच अरुण को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी। इस मामले में क्राइम ब्रांच अब तक इन दो सहित अजीत कालिया, संदीप, श्याम उर्फ मोना पंडित, राजेश उर्फ बारा और चंदन को गिरफ्तार कर चुकी है। ये सभी आरोपित हत्या की साजिश में शामिल थे। इस मामले को सुलझाने में इंस्पेक्टर अनिल कुमार, एसआइ अमर सिंह, दीपक कुमार, एएसआइ कमलजीत सिंह, समुंद्र सिंह, विजय कुमार, राजबीर सिंह की अहम भूमिका रही।

रंजिश में की थी हत्या

डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान ने बताया कि करीब छह महीने पहले मुस्ताक ने बड़खल क्षेत्र में स्थित एक गेस्ट हाउस में विनोद बिधूड़ी के हाथ-पैर तोड़ दिए थे। वह तभी से मुस्ताक से रंजिश रखे हुए था और बदला लेने की फिराक में था। उसके डर से मुस्ताक दिल्ली में रहने लगा था। नवंबर में मुस्ताक दिल्ली से आया था। इसकी भनक विनोद बिधूड़ी को लग गई। उसने 10 नवंबर को उसकी हत्या कर दी।

वारदात के बाद आरोपित राजस्थान के जोधपुर, जयपुर, उत्तर प्रदेश के बागपत और अन्य स्थानों पर छिप गए थे। क्राइम ब्रांच ने सभी को दबोच लिया। आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त दो पिस्टल, मोटरसाइकिल, स्कार्पियो कार और दो कारतूस बरामद किए हैं।

15 दिन पहले लूटी थी स्कार्पियो कार

डीसीपी नरेंद्र कादियान ने बताया कि आरोपित विनोद हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ लड़ाई-झगड़े, लूट व अवैध हथियार के कई मुकदमे दर्ज हैं। हत्या से 15 दिन पहले विनोद ने साथियों संग सेक्टर-55 से एक स्कार्पियो कार लूटी थी। वारदात में इसी कार का प्रयोग किया गया। यह कार क्राइम ब्रांच ने जयपुर से बरामद की। इस मामले में अभी योगेश व राजेश नाम के दो आरोपितों की गिरफ्तारी बकाया है।

chat bot
आपका साथी