बेटी की हत्या के आरोपित एसआइ पिता व हवलदार चाचा को जेल भेजा

झूठी शान के चलते बेटी की हत्या के आरोपित एसआइ पिता व हवलदार चाचा की एक दिन की रिमांड पूरी होने पर पुलिस ने अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 08:13 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 08:13 PM (IST)
बेटी की हत्या के आरोपित एसआइ पिता व हवलदार चाचा को जेल भेजा
बेटी की हत्या के आरोपित एसआइ पिता व हवलदार चाचा को जेल भेजा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : झूठी शान के चलते बेटी की हत्या के आरोपित एसआइ पिता व हवलदार चाचा की एक दिन की रिमांड पूरी होने पर पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। रिमांड के दौरान आरोपितों से पुलिस ने कार व युवती का मोबाइल बरामद किया है। पुलिस के अनुसार सेक्टर-2 में अपने घर पर युवती की हत्या के बाद शव कार में डालकर वे पैतृक गांव सहराला पलवल ले गए थे। वहां शव का अंतिम संस्कार किया। सबूत जुटाने के लिए पुलिस कार की फारेंसिक जांच कराएगी।

बता दें कि सेक्टर-2 निवासी कोमल ने आठ फरवरी को परिवार की मर्जी के बिना बल्लभगढ़ निवासी सागर से मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया था। इस विवाह से कोमल के परिवार वाले नाराज थे। कोमल के पिता सोहनपाल हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर जबकि चाचा शिवकुमार हवलदार हैं। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में उन्होंने चुन्नी से गला घोंटकर हत्या की बात पुलिस को बताई। सागर के पिता उमेद के मुताबिक प्रेम विवाह के बाद कोमल के परिवार वाले उनके घर आए और सामाजिक रीति-रिवाज से शादी का प्रस्ताव रखा। उमेद इसके लिए तैयार हो गए। उन्होंने कोमल को उसके स्वजन के साथ भेज दिया। बुधवार सुबह सागर को किसी ने फोन पर जानकारी दी कि कोमल की हत्या के बाद उसके स्वजन अपने गांव सहराला पलवल में उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं। सागर ने यह बात तुरंत पिता को बताई। दोनों ने सिटी बल्लभगढ़ थाने में सूचना दी। पुलिस गांव सहराला पहुंची, तब तक कोमल का अंतिम संस्कार हो चुका था।

chat bot
आपका साथी