नीमका जेल से राजेंद्र पाली बोल रहा हूं, हर महीने 20 हजार रुपये चाहिए

फरीदबाद रंगदारी की कॉल ने डबुआ थाना क्षेत्र निवासी एक टेलर के होश उड़ा दिए हैं। कॉल करने वाले ने खुद को नीमका जेल से राजेंद्र पाली बताया और खर्चे के लिए हर महीने 20 हजार रुपये भिजवाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 05:52 PM (IST)
नीमका जेल से राजेंद्र पाली बोल रहा हूं, हर महीने 20 हजार रुपये चाहिए
नीमका जेल से राजेंद्र पाली बोल रहा हूं, हर महीने 20 हजार रुपये चाहिए

जागरण संवाददाता, फरीदबाद : रंगदारी की कॉल ने डबुआ थाना क्षेत्र निवासी एक टेलर के होश उड़ा दिए हैं। कॉल करने वाले ने खुद को नीमका जेल से राजेंद्र पाली बताया और खर्चे के लिए हर महीने 20 हजार रुपये भिजवाने की मांग की। पहली कॉल करीब एक महीने पहले आई थी। डर के मारे टेलर ने फोन बंद कर दुकान पर जाना बंद कर दिया। इसके बाद उसे मैसेज आने शुरू हो गए। अब जब दो लड़के उसके घर भी पहुंच गए, तो उसने पुलिस को शिकायत दी। डबुआ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टेलर ने बताया है कि करीब एक महीने पहले कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने कहा कि वह नीमका जेल से राजेंद्र पाली बोल रहा है। टेलर ने रुपये देने से मना कर दिया, तो उसने जान से मारने की धमकी दी। अब दो लड़के मोटरसाइकिल पर टेलर के घर पहुंच गए। टेलर की मां के फोन से उन्होंने उसे कॉल की। इसके बाद कहा कि राजेंद्र भाई का काम क्यों नहीं किया। टेलर ने उनसे कहा कि उसकी तबीयत खराब है और वह राजेंद्र का काम नहीं कर पाएगा। इसके बाद उन्होंने दो दिन में रंगदारी देने या अंजाम भुगतने की धमकी दी। टेलर ने पुलिस को बताया है कि वह राजेंद्र नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानता। पहली बार नाम सुना है। जब से कॉल आई है उसने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया है। कौन है राजेंद्र पाली :

ग्रेटर फरीदाबाद स्थित व‌र्ल्ड स्ट्रीट के पास 23 फरवरी को गांव भैंसरावली निवासी अनिल उर्फ अन्नी और गांव तिगांव निवासी भूरा के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई थीं। अन्नी की मौत हो गई थी। गांव पाली निवासी राजेंद्र इस मामले में मुख्य आरोपितों में शामिल है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस समय वह नीमका जेल में है। वर्जन..

मामले की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि कॉल किसने की। क्राइम ब्रांच को भी इस संबंध में सूचित कर दिया है। राजेंद्र पाली को भी प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

- संदीप कुमार, थाना प्रभारी, डबुआ

chat bot
आपका साथी