सेकेंड लीड--फास्टैग की भीड़ से सराय टोल पर जाम

फास्टैग लेने के लिए केवल आज का ही दिन है। इसलिए सराय ख्वाजा टोल पर काफी भीड़ पहुंचना शुरू हो गई है। रोजाना कई हजार लोग फास्टैग ले रहे हैं ताकि दोगुणा टैक्स से बचा जा सके। इस चक्कर में जो लोग यहां आ रहे हैं वह अपने वाहनों को बेतरतीब तरीके से खड़ा कर देते हैं जिनकी वजह से यहां से गुजरने वाले अन्य वाहन चालक परेशान हो रहे हैं और जाम लग रहा है। बृहस्पतिवार शाम को भी सराय टोल पर काफी लंबा जाम लग गया था। हालांकि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Nov 2019 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 06:16 AM (IST)
सेकेंड लीड--फास्टैग की भीड़ से सराय टोल पर जाम
सेकेंड लीड--फास्टैग की भीड़ से सराय टोल पर जाम

सब हेड: फास्टैग लेने का आज अंतिम दिन, एक दिसंबर से दोगुना टैक्स देना होगा फोटो 10

---

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: फास्टैग लेने के लिए केवल आज का ही दिन है। इसलिए सराय ख्वाजा टोल पर काफी भीड़ पहुंचना शुरू हो गई है। रोजाना कई हजार लोग फास्टैग ले रहे हैं ताकि दोगुना टैक्स से बचा जा सके। इस चक्कर में जो लोग यहां आ रहे हैं, वह अपने वाहनों को बेतरतीब तरीके से खड़ा कर देते हैं जिनकी वजह से यहां से गुजरने वाले अन्य वाहन चालक परेशान हो रहे हैं और जाम लग रहा है। बृहस्पतिवार शाम को भी सराय टोल पर काफी लंबा जाम लग गया था, हालांकि शुक्रवार को व्यवस्था में थोड़ा सुधार देखने को मिला। टोल प्रबंधन की ओर से एक गार्ड तैनात कर दिया गया है। गार्ड यहां आने वाले वाहनों को एक लेन में खड़ा करवा रहा है ताकि जाम न लगे। उधर एनएचएआइ की ओर से शुक्रवार को फास्टैग देने के लिए कई स्टॉल लगवा दिए ताकि लोगों को जल्द टैग मिल जाए।

---

फास्टैग लेने के लिए मैं सराय टोल पर गया था, वहां किसी ने मेरा मोबाइल जरूरी जानकारी फीड करने के लिए ले लिया। इसके बाद फोन किसी ने चोरी कर लिया। इसकी शिकायत सराय ख्वाजा थाने में दी।

- धीरज, सराय

---

लोगों की सुविधा के लिए सराय टोल पर विभिन्न कंपनियों के कई स्टॉल लगवा दिए हैं। जाम से निजात के भी इंतजाम कर लिए हैं। लोग 30 नवंबर से पहले फास्टैग जरूर लें ताकि दोगुना टोल टैक्स से बचा जा सके।

- धीरज सिंह, परियोजना प्रबंधक, एनएचएआइ

chat bot
आपका साथी