एनसीआर से कार चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने छापा मारकर एनसीआर से कार चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार किए है। दोनों से चोरी की 11 कारें बरामद की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 06:18 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 06:34 AM (IST)
एनसीआर से कार चोरी 
करने वाले दो गिरफ्तार
एनसीआर से कार चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने छापा मारकर एनसीआर से कार चोरी करने वाले गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार किए हैं। दोनों से चोरी की 11 कारे बरामद की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि बाटा चौक पेट्रोल पंप के पास दो युवक चोरी की कार बेचने के लिए ग्राहक के इंतजार में खड़े हैं। क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव के प्रभारी छतरपाल सिंह ने बताया कि एनसीआर से कार चोरों की तलाश में टीम लगी हुई थी। मंगलवार रात को गश्त के दौरान सूचना मिलने पर टीम ने मौके पर छापा मारा। जहां पर पुलिस की टीम को देखकर दोनों युवक कार लेकर भागने लगे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ करने पर बताया कि चोरी की कार बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। प्रभारी ने बताया कि दोनों की पहचान मारुती कुंज गुरुग्राम निवासी विमल व गांव फतेहपुर तगा निवासी नदीम के नाम से हुई है। छह कार गुरुग्राम से पालीवास रोड स्थित विमल के वर्कशाप से बरामद की हैं, जहां पर चोरी करने के बाद चोर कार का पेंट व इंजन नंबर बदलते थे। चार कार गांव फतेहपुर तगा स्थित नदीम के मकान से बरामद की हैं। एक कार बेचने ले जाते समय पकड़ी थी। कार कहां से चोरी की इस बारे में अभी जांच की जा रही है। इंजन व चेचिस नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी