शहर में अलग-अलग तीन जगह चोरी

चोरों ने शहर में अलग-अलग तीन जगह चोरी की। बंगाल शूटिग इलाके से चोरों ने सब्जी मंडी के पास से आटो चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:46 PM (IST)
शहर में अलग-अलग तीन जगह चोरी
शहर में अलग-अलग तीन जगह चोरी

जासं, फरीदाबाद : चोरों ने शहर में अलग-अलग तीन जगह चोरी की। बंगाल शूटिग इलाके से चोरों ने सब्जी मंडी के पास से आटो चोरी कर लिया। ओल्ड फरीदाबाद की भूड कॉलोनी निवासी विपिन मोदी ने पुलिस बताया कि वह 20 अक्टूबर को अपने घर से आटो को बंगाल शूटिग सेक्टर-30 फरीदाबाद लेकर गया था। आटो उसने सब्जी मंडी के समीप में खड़ा कर दिया। वहां से अपनी दुकान पर चला गया। बाद में देखा तो आटो गायब मिला।

सेक्टर-31 थाना इलाके के डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री से चोरों ने सामान चोरी कर लिया। एक सप्ताह में इस फैक्ट्री में दूसरी बार चोरी हुई है। सेक्टर-29 निवासी योगेश कुमार शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसने डीएलएफ सेक्टर-31 में कपड़ों पर प्रिटिग की फैक्ट्री है। 15-16 अक्टूबर की रात चोरों ने फैक्ट्री का शीशा तोड़कर तीन मोटर चोरी कर ली थी। अभी पुलिस उस मामले को सुलझा नहीं सकी है कि एक बार फिर चोरों ने एक मोटर सहित अन्य सामान चोरी कर लिया।

जवाहर कालोनी के एक मकान से चोरों ने मोबाइल फोन व सोना-चांदी के जेवरात चोरी किए हैं। यहां रहने वाले जगदीश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह रात को अपने कमरे में सो गया। तड़के करीब साढ़े चार बजे जब वह सोकर उठा तो कमरे से मोबाइल गायब मिला। इसके बाद उसके किरायेदार अमित त्यागी ने बताया कि उनकी लोहे की अलमारी में रखे सोना व चांदी के जेवरात भी चोरी हो गए हैं। पुलिस ने तीनों मुकदमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी