एसडीएम ने पंचायत भवन में किया ध्वजारोहण

एसडीएम अपराजिता ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पहली बार पंचायत भवन में झंडा फहराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 06:19 PM (IST) Updated:Sun, 16 Aug 2020 06:04 AM (IST)
एसडीएम ने पंचायत भवन 
में किया ध्वजारोहण
एसडीएम ने पंचायत भवन में किया ध्वजारोहण

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : एसडीएम अपराजिता ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पहली बार पंचायत भवन एसडीएम कार्यालय के प्रांगण में ध्वजारोहण किया। एसडीएम ने पुलिस टुकड़ी की सलामी ली।

एसडीएम ने बल्लभगढ़ के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें गर्व है कि वीरों की भूमि बल्लभगढ़ में उन्हें ध्वजारोहण का मौका मिला। 1857 की क्रांति में यहां के राजा नाहर सिंह ने अपने प्राणों का बलिदान दिया। कारगिल युद्ध् हो, चाहे आतंकवादियों से मुकाबला करना हो, पाकिस्तान के साथ चाहे 1965, 1971 के युद्ध रहे हों, यहां के सैनिक कभी भी अपनी प्राणों की कुर्बानी देने से पीछे नहीं हटे। इससे पहले उन्होंने राजा नाहर सिंह पार्क में जाकर शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित करके शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

एसडीएम ने स्वतंत्रता सेनानियों व शहीद परिवारों के स्वजनों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। कोरोना के दौरान ड्यूटी करने वाले डाक्टर, नर्स, पुलिसकर्मियों, सरकारी विभागों के कर्मचारियों, समाज सेवियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। समारोह में भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, एसीपी जयवीर राठी, तहसीलदार सुशील शर्मा, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी प्रदीप कुमार, खंड शिक्षा अधिकारी अंजु मदान, महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी शकुंतला रखेजा, व्यापारी नेता प्रेम खट्टर, भाजपा की विधानसभा क्षेत्र निगरानी कमेटी के अध्यक्ष महावीर सैनी, योगेश शर्मा, बिट्टू पंजाबी, मुनेश नरवाल, अंबिका शर्मा मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी