आग से झुलसे युवक ने सफदरजंग में दम तोड़ा

दौलत कालोनी में 20 नवंबर को साले ने जीजा पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी। बबलू नामक इस युवक को गंभीर अवस्था में उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था। शुक्रवार रात को बबलू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:53 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:53 PM (IST)
आग से झुलसे युवक ने सफदरजंग में दम तोड़ा
आग से झुलसे युवक ने सफदरजंग में दम तोड़ा

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : दौलत कालोनी में 20 नवंबर को साले ने जीजा पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी। बबलू नामक इस युवक को गंभीर अवस्था में उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था। शुक्रवार रात को बबलू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक के स्वजन ने आरोपित और उसके अन्य स्वजन का नाम हत्या के मुकदमे में शामिल करने की मांग को लेकर मोहना मार्ग पर ट्रैफिक जाम लगा दिया। जाम करीब एक घंटे तक लगा रहा। इस दौरान लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर बल्लभगढ़ एसीपी मुनीष सहगल ने जाम लगाने वालों को आश्वासन दिया कि जिन लोगों के नाम परिवार देगा,

उनके नाम मुकदमे शामिल कर दिए जाएंगे और हत्या की धारा लगा दी जाएगी। एसीपी के आश्वासन के बाद ट्रैफिक जाम खोल दिया।

---

ये थी घटना

मृतक बबलू ने थाना आदर्श नगर पुलिस को 20 नवंबर को सफदरजंग में बयान दिया था कि उसकी तीन वर्ष पहले दौलत कालोनी की रहने वाली ज्योति से शादी हुई थी। पांच-छह दिन पहले ज्योति अपने मायके गई थी। वह ज्योति से मिलने मलेरना रोड आदर्श नगर के रहने वाले सोनू के साथ मोटरसाइकिल पर ससुराल चला गया। जब वह ज्योति और उसके स्वजन से मिलने घर के अंदर गया, तो वहां पर साले मनीष ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। गली के लोगों ने आग को जैसे-तैसे बुझा दिया। वह सोनू के साथ मोटरसाइकिल पर घर चला गया। यहां से स्वजन उसे सरकारी अस्पताल ले गए। अस्पताल के डाक्टरों ने उसे गंभीर अवस्था में दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भेज दिया। जहां पर उसका उपचार किया जा रहा था।

---

जिन लोगों ने शव को रख कर मोहना मार्ग पर ट्रैफिक जाम किया है, उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। यदि किसी की शिकायत है, तो वह उनसे मिल कर कह सकता है। वे हर संभव शिकायत को दूर करने का प्रयास करेंगे। यदि किसी ने मार्ग जमा करने की कोशिश की, तो फिर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

-जयबीर राठी, डीसीपी बल्लभगढ़

chat bot
आपका साथी