विरोध के बीच अतिक्रमण के खिलाफ हुई कार्रवाई

नगर निगम टीम ने बुधवार को मार्केट नंबर एक तथा बाटा टूल मार्केट पर नगर निगम ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:31 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 06:31 PM (IST)
विरोध के बीच अतिक्रमण 
के खिलाफ हुई कार्रवाई
विरोध के बीच अतिक्रमण के खिलाफ हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : नगर निगम टीम ने बुधवार को मार्केट नंबर एक तथा बाटा टूल मार्केट रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान कई जगह तोड़-फोड़ की कार्रवाई का दुकानदारों ने विरोध भी किया। निगम ने पेट्रोल पंप के साथ वाली गली में अवैध रूप से बन रही एक इमारत के कुछ हिस्से को ढहा दिया।

निगम के अधिकारी अवैध रूप से बाटा टूल मार्केट की दुकानों की सीलिग करना चाह रहे थे, मगर दुकानदार अर्थमूवर के आगे आकर विरोध करने लगे। इसके बाद टीम एक-दो नंबर चौक पर आई। यहां पूरी मार्केट में अतिक्रमण हटाया गया। दुकानों के बाहर बने कई शेड तोड़े गए। तोड़-फोड़ की कार्रवाई के दौरान संयुक्त प्रशांत अटकान, कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम, एसडीओ पद्मभूषण तथा जेई सुमेर सिंह मौजूद रहे।

बता दें कि एनआइटी की मार्केट नंबर एक में अतिक्रमण के कारण कई बार जाम लग जाता है। इससे लोगों का निकलना मुश्किल हो जाता है। इस बाबत निगम आयुक्त को लगातार शिकायतें मिल रही थी। उसी के तहत अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई है।

बकौल नगर निगम के कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम, यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। बृहस्पतिवार को मार्केट नंबर पांच में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होगी। दुकानदारों को खुद जागरूक होना चाहिए।

chat bot
आपका साथी