दुकान का ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी

सब्जी व अनाज मंडी में चोरी और छीनाझपटी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। तीन दिसंबर से लेकर अब तक तीन घटना घट चुकी है। मंगलवार की रात को सब्जी मंडी में एक दुकान का ताला तोड़ कर चोर हजारों रुपये की नकदी व सामान चोरी करके ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 07:52 PM (IST)
दुकान का ताला तोड़कर 
नकदी व सामान चोरी
दुकान का ताला तोड़कर नकदी व सामान चोरी

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : तीन दिसंबर को अनाज मंडी में से गांव धतीर निवासी लेखराम फसल बेचने के बाद अपनी रकम लेकर बाहर निकले, तो दो युवक उनसे पांच सौ के नोटों के बंधे दो-दो हजार के नोट लेने के बहाने 1.05 लाख रुपये छीन कर फरार हो गए।

ऐसे ही आठ दिसंबर की रात को एक कचौड़ी बेचने वाले दुकानदार सोनू को गोली मारकर तीन मोटरसाइकिल सवार युवक 90 हजार रुपये लेकर भाग गए। इन घटनाओं को लेकर मंगलवार को एसडीएम त्रिलोक चंद, एसीपी बल्लभगढ़ जयवीर राठी, थाना आदर्श नगर प्रभारी संदीप सिंह व्यापारियों की शिकायत सुनने के लिए गए थे। व्यापारियों की मांग पर उन्होंने मंडी में गश्त के लिए पीसीआर तैनात करने के लिए भी कहा था। इसके बावजूद मंगलवार की रात को नीरज बंसल के प्रोविजन स्टोर का ताला तोड़ कर चोर 20 हजार रुपये नकद और 25 हजार रुपये का सामान चोरी करके ले गए।

चोरी की घटना के बारे में उन्हें तब पता, जब वे दुकान को खोलने के लिए बुधवार सुबह पहुंचे। उन्होंने देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर पूरा सामान इधर-उधर फैला हुआ था। गल्ले में रखे 20 हजार रुपये गायब थे। इसके बारे में थाना आदर्श नगर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौका मुआयना करके मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी संदीप सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी