छांयसा में शराब ठेकेदार व उसके साथियों पर हमला

गांव छांयसा में शराब के ठेका मालिक और उसके साथियों पर रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों ने लाठीं-डंडों से हमला कर दिया। इस घटना में दो लोगों को चोट लगी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 06:03 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:03 PM (IST)
छांयसा में शराब ठेकेदार व 
उसके साथियों पर हमला
छांयसा में शराब ठेकेदार व उसके साथियों पर हमला

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़ : गांव छांयसा में शराब के ठेका मालिक और उसके साथियों पर रास्ते में गांव के ही कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस घटना में दो लोगों को चोट लगी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गांव छांयसा के रहने वाले महेश ठाकुर ने थाना छांयसा पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका गांव में शराब का ठेका है। शुक्रवार को उसके भतीजे भोला उर्फ रोहताश का जन्म दिन था। वे जन्म दिन की पार्टी में भाग लेने के बाद वापस फरीदाबाद के लिए जा रहे थे। उसके साथ व्यवसाय में साझेदार गौरव, सतीश भड़ाना भी थे। वे गांव से बाहर आकर अपने ठेके पर खड़े थे। तभी गांव के ही रहने वाले चैनु, भोला पुत्र विपिन, संजय उर्फ चुकडु, संजय पुत्र मोहरी, सागर उर्फ रोही, अमित उर्फ खचेरा व अन्य लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। ये घटना उनके ठेके के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है। दो गुटों में मारपीट हुई है। इस घटना में दो लोगों को चोट भी लगी है। महेश की शिकायत मिली है, जिस पर जांच कर रहे हैं। पहले भी झगड़ा हुआ है इसके बारे में अभी जानकारी नहीं है।

-जयवीर सिंह, प्रभारी थाना छांयसा

chat bot
आपका साथी