नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सोने के आभूषण उतरवाए

एसजीएम नगर में दो महिला व उनके दो युवक साथियों ने एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके जेवर उतरवा लिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:05 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:05 PM (IST)
नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला 
से सोने के आभूषण उतरवाए
नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सोने के आभूषण उतरवाए

जासं, फरीदाबाद : एसजीएम नगर में दो महिला व उनके दो युवक साथियों ने एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर सोने के आभूषण उतरवा लिए। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

एसजीएम नगर निवासी मोहन देवी ने पुलिस को बताया कि वह अपने मायके होडल गई थी। वहां से वापस लौटते हुए बल्लभगढ़ बस अड्डे पहुंचीं। वहां से उन्होंने एसजीएम नगर के लिए आटो लिया। थोड़ी दूरी पर आटो में दो महिलाएं मोहन देवी के अगल-बगल आकर बैठ गईं। एक युवक उनके सामने आकर बैठ गया। वहीं दूसरा युवक मोटरसाइकिल लेकर आटो के साथ-साथ चलने लगा। महिलाओं ने मोहन देवी से बातचीत शुरू कर दी। इसी बीच उन्होंने मोहन देवी को कुछ सुंघा दिया। इससे वे बेसुध हो गईं। दोनों महिलाओं ने उनके आभूषण उतारकर मोटरसाइकिल पर चल रहे अपने साथी को दे दिए। एसजीएम नगर पहुंचकर मोहन देवी आटो से उतरकर अपने घर चली गईं। घर जाकर उनका दिमाग सुन्न रहने लगा। अब उन्हें कुछ होश आया तो सारी बातें याद आईं और उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किशोर के गले से सोने की चेन झपटी

जासं, फरीदाबाद : एनआइटी-2 में अपनी मां के साथ स्कूटी पर पीछे बैठकर जा रहे 14 वर्षीय किशोर के गले से बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली। बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। पुलिस ने किशोर की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सारन निवासी विशाखा पाल ने पुलिस को बताया कि वे अपने 14 वर्षीय बेटे को स्कूटी पर बिठाकर डाक्टर के पास ले जा रही थीं। एनआइटी में जब वे अपूर्वा अस्पताल के पास पहुंचीं तो मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उनके बेटे के गले से सोने की चेन झपट ली। दोनों तेज रफ्तार में मोटरसाइकिल चलाते हुए फरार हो गए। विशाखा ने शोर भी मचाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी