रोडरेज के बाद पिस्टल तानी, तीन गिरफ्तार

थाना सेक्टर-58 के तहत मोटरसाइकिल टकराने के बाद एक नाबालिग सहित चार युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की। पिस्टल के बल पर उसे अगवा करने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:12 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:12 PM (IST)
रोडरेज के बाद पिस्टल तानी, तीन गिरफ्तार
रोडरेज के बाद पिस्टल तानी, तीन गिरफ्तार

जासं, फरीदाबाद : थाना सेक्टर-58 के तहत मोटरसाइकिल टकराने के बाद एक नाबालिग सहित चार युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की। पिस्टल के बल पर उसे अगवा करने की कोशिश की। मौके पर लोग जमा होने से आरोपित भाग गए। सेक्टर-58 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बाद में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

राजीव कालोनी निवासी सूरज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-59 में नौकरी करता है। 16 अक्टूबर को वह मुल्ला मार्केट राजीव कालोनी से सामान खरीदकर वापस कंपनी जा रहा था। चुंगी की तरफ से एक मोटरसाइकिल से उसकी मोटरसाइकिल टकरा गई। दोनों सड़क पर गिर गए। मोटरसाइकिल सवार नाबालिग था और सेक्टर-25 में रहता है। इस दौरान उसने किसी को फोन कर दिया। कुछ देर में एक गाड़ी में तीन युवक आ गए। चारों ने उसके साथ मारपीट की और पिस्टल निकालकर कनपटी पर लगी दी। युवक उसे अपनी गाड़ी में अगवा कर ले जाने लगे। शोर मचाया तो थोड़ी आगे ही कुछ वाहन खडे़ होने के कारण गाड़ी रुक गई। काफी लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तो युवक उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। पिस्टल तानने वाले का नाम शाहरूख है, जबकि दो अन्यों का नाम आबिद अली और समीर हैं। पुलिस ने इन तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी व दो पिस्टल बरामद कर ली। रविवार को आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी