घर के दरवाजे पर एसडीओ की पत्नी से चेन झपटी

मंगलवार दोपहर बाद सेक्टर-9 निवासी नगर निगम के एसडीओ जगबीर की पत्नी के गले से चेन झपट ले गए बदमाश।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:09 PM (IST)
घर के दरवाजे पर एसडीओ 
की पत्नी से चेन झपटी
घर के दरवाजे पर एसडीओ की पत्नी से चेन झपटी

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : मंगलवार दोपहर बाद सेक्टर-9 निवासी नगर निगम के एसडीओ जगबीर सिंह बैसला की पत्नी मुकेश बैसला के गले से बदमाश सोने की चेन झपट ले गए। यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मुकेश बैसला दिल्ली में अध्यापक हैं। मंगलवार को वह स्कूल से घर आई थीं। बाहर कार खड़ी करने के बाद जैसे ही दरवाजे पर पहुंची, पीछे से एक युवक ने चेन झपट ली। झपटमार पास में मोटरसाइकिल स्टार्ट करके खड़े हुए अपने साथी के साथ फरार हो गया। एसडीओ जगबीर सिंह का आरोप है कि घटना के तुरंत बाद पड़ोसी ने सेक्टर-7 थाने में फोन किया था, वहां से पुलिसकर्मी ने थाने में आकर शिकायत लिखवाने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि पुलिस को कई बार फोन किया, लेकिन वह मौके पर नहीं आए। कुछ नेताओं से फोन कराने के बाद पुलिसकर्मी घर पर आए।

जगबीर बैसला ने पुलिस के ऐसे रवैये पर निराशा जताई। उन्होंने कहा कि सरेआम घर के दरवाजे पर झपटमारी होने से पुलिस के तमाम दावों की पोल खुलकर सामने आ गई है। यह हालात तो तब हैं जब जगह-जगह पुलिस नाके लगाकर बिना मास्क लगाने वालों के चालान कर रही है। कुछ दिन पहले भी सेक्टर-9 में एक और झपटमारी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस एसडीओ के घर पहुंच गई थी। क्राइम ब्रांच को सूचना दी गई, नाके लगवा दिए गए थे। यह आरोप गलत है कि पुलिस ने महिला को थाने आकर शिकायत लिखवाने को कहा। घटना के बाद पुलिस मौके पर जरूर जाती है। पुलिसकर्मी महिला की शिकायत उनके घर जाकर लेकर आए हैं।

-दिनेश कुमार, प्रभारी, सेक्टर-7 थाना।

chat bot
आपका साथी