बदमाशों ने दुकानदार से रुपयों भरा बैग लूटा

पल्ला थाना क्षेत्र में रविवार देर रात घात लगाकर बैठे बदमाशों ने मिठाई कारोबारी को लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:03 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:03 PM (IST)
बदमाशों ने दुकानदार से 
रुपयों भरा बैग लूटा
बदमाशों ने दुकानदार से रुपयों भरा बैग लूटा

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : पल्ला थाना क्षेत्र में रविवार देर रात घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हथियारों के बल पर मिठाई दुकानदार से उसकी दुकान के सामने सवा दो लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। बचाव में आए शराब ठेके के सेल्समैन को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए। सेल्समैन का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है, उसकी हालत खतरे से बाहर है। पल्ला थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व जानलेवा हमले की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना सराय ख्वाजा निवासी जुगलकिशोर के साथ हुई। उनकी नए पल्ला पुल के पास अग्रवाल स्वीट्स के नाम से मिठाई की दुकान है। रविवार को दशहरे के चलते मिठाई की अच्छी बिक्री हुई थी। सुबह घर से भी कुछ रुपये लेकर आए थे। कार उन्होंने दुकान के सामने सड़क के दूसरे किनारे पर खड़ी की थी। रात काम समाप्त करने के बाद करीब सवा दो लाख रुपये बैग में रखकर वे कार के पास पहुंचे। वहां तीन युवक मोटरसाइकिल लेकर पहले से खड़े थे। उनमें से दो युवकों ने जुगलकिशोर की गर्दन दबा ली। एक ने उनकी पीठ पर पिस्टल लगा दी। इसके बाद हाथ से रुपयों भरा बैग छीन लिया। जुगलकिशोर ने शोर मचाया तो आसपास दुकानों से दुकानदार निकलकर उस तरफ भागे। दो बदमाशों ने पिस्टलों से चार-पांच हवाई फायर किए। डर के मारे दुकानदार वहीं ठिठक गए। बदमाश मोटरसाइकिल पर भागने लगे। पास में ही शराब ठेके के सेल्समैन अमित ने दौड़कर उनमें से एक बदमाश को पकड़ लिया, तभी बदमाश के साथी ने मोटरसाइकिल से उतरकर अमित की पीठ में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। चार बार में नहीं उठा पुलिस कंट्रोल रूम का फोन

जुगलकिशोर के बड़े भाई देवेंद्र अग्रवाल का आरोप है कि वारदात के बाद उन्होंने चार बार पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर फोन किया था, मगर किसी ने नहीं उठाया। तब उन्होंने पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के मोबाइल पर काल कर घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस की टीमें मौके पर जांच के लिए पहुंची। शिकायत पर लूट व जानलेवा हमले की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्राइम ब्रांच की टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

-आदर्शदीप सिंह, एसीपी हेडक्वार्टर

chat bot
आपका साथी