पुलिस ने श्मशान घाट से निकाला अधजला शव

कच्चा बदरपुर सैद कॉलोनी स्थित एक प्रोपर्टी डीलर कार्यालय में किशोर की फांसी पर लटकाकर हत्या करने के आरोप में भूपानी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 06:06 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 06:06 PM (IST)
पुलिस ने श्मशान घाट से 
निकाला अधजला शव
पुलिस ने श्मशान घाट से निकाला अधजला शव

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : कच्चा बदरपुर सैद कॉलोनी स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में किशोर को फांसी पर लटकाकर हत्या करने के आरोप में भूपानी थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के पिता पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते थे, इसलिए शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले गए। यहां चिता को अग्नि देकर मृतक के परिजन व रिश्तेदार घर चले गए। उधर, किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने आग बुझाकर अधजला शव पोस्टमार्टम के लिए रोहतक भिजवाया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के पिता से संपर्क किया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के बाद मृतक के पिता शिकायत देने को तैयार हुए।

मृतक के पिता सदानंद ने शिकायत में बताया कि वह कच्चा बदरपुर कॉलोनी का रहने वाला है। उसका 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला बेटा अमित उर्फ अंशुमन (17 साल) प्रदीप के प्रॉपर्टी कार्यालय पर रहता था और रात को भी वहीं सोता था। 19 जनवरी सुबह 8 बजे तक वह घर नहीं आया। इसलिए वह बेटे को उठाने के लिए कार्यालय गए। वहां पहुंचे तो कार्यालय के बेसमेंट में बेटा फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और उसके दोनों हाथ पीछे की तरफ मफलर से बंधे थे। दबाव में तो नहीं था सदानंद

भूपानी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने कहा कि हो सकता है सदानंद किसी के दबाव में हो या डर गया था पर वह खुद ही अपने बेटे का अंतिम संस्कार कर रहा था। जब उन्हें सूचना मिली तो तुरंत श्मशान घाट पहुंचे। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कुछ पता लग सकेगा। इतना ही नहीं क्राइम ब्रांच की टीमें भी अपने स्तर पर इस मामले की छानबीन में जुट गई हैं। जल्द सच्चाई सामने आ जाएगी।

chat bot
आपका साथी