रॉयल स्ट्राइकर्स क्लब सात विकेट से जीता

फरीदाबाद में 11वें रविद्र फागना संडे कारपोरेट क्रिकेट लीग में रॉयल स्ट्राइकर्स क्लब ने जे एंड जे बिल्डकॉन क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 05:53 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 05:53 PM (IST)
रॉयल स्ट्राइकर्स क्लब 
सात विकेट से जीता
रॉयल स्ट्राइकर्स क्लब सात विकेट से जीता

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : 11वें रविद्र फागना संडे कारपोरेट क्रिकेट लीग में रॉयल स्ट्राइकर्स क्लब ने जे एंड जे बिल्डकॉन क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात दी।

पाली स्थित मैदान पर खेले गए 20 ओवर के मुकाबले में जे एंड जे क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.3 ओवर में 127 रन पर आल आउट हो गई। गौरव बिधूड़ी ने 33 और अमित ने 29 रन बनाए। रॉयल स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब की ओर से अमन भार्गव और लाला तंवर ने चार-चार विकेट ली। इनके अलावा निर्वाण अत्री, खेमचंद शर्मा ने एक-एक विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल स्ट्राइकर्स की टीम ने 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। निर्वाण अत्री और आजम खान ने 58-58 रन बनाए। जेएंडजे बिल्डकॉन क्रिकेट क्लब की ओर से गौरव बिधूड़ी, नितिन शर्मा और सुन्नी ने एक-एक विकेट ली। निर्वाण अत्री को मैन ऑफ द मैच दिया गया। आजम खान को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और लाला तंवर को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज घोषित किया गया।

chat bot
आपका साथी