स्टार स्ट्राइकर और इलेवन ब्रदर्स ने जीते मुकाबले

भूपानी स्थित रावल क्रिकेट मैदान पर चल रहे पीसीके कप के पहले मुकाबले में स्टार स्ट्राइकर ने जेएमडी क्रिकेट क्लब को एक विकेट से हराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:41 PM (IST)
स्टार स्ट्राइकर और इलेवन ब्रदर्स ने जीते मुकाबले
स्टार स्ट्राइकर और इलेवन ब्रदर्स ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : भूपानी स्थित रावल क्रिकेट मैदान पर चल रहे पीसीके कप के पहले मुकाबले में स्टार स्ट्राइकर ने जेएमडी क्रिकेट क्लब को एक विकेट से हराया। दूसरे मुकाबले में इलेवन ब्रदर्स ने अचीवर्स क्लब को नौ विकेट से मात दी।

पहले मुकाबले में जेएमडी क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 152 रन बनाए। पंकज ने 42 और मनोज ने 37 रन बनाए। स्टार स्ट्राइकर की ओर से राघव व मोहित ने दो-दो और नरेश, दिनेश ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टार स्ट्राइकर ने आठ विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। लक्ष्य ने 71 और गुरनूर ने 19 रन बनाए। जेएमडी क्लब की ओर से सौरभ ने चार, अभिनंदन व पंकज ने दो-दो विकेट लिया। लक्ष्य को मैन आफ द मैच दिया गया।

दूसरे मुकाबले में अचीवर्स क्लब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुई 11.3 ओवर में 55 रन पर आल आउट हो गई। अंकुर ने सबसे अधिक 17 रन बनाए। इलेवन ब्रदर्स की ओर से राजन ने पांच, अनुराग व सन्नी ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इलेवन ब्रदर्स की टीम ने एक विकेट नुकसान पर 56 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। प्रशांत ने 33 और अमन खेड़ा ने 17 रन बनाए। अचीवर्स क्लब की ओर से नीरज ने एक विकेट लिया। राजन को मैन आफ द मैच दिया गया।

chat bot
आपका साथी