वैनी स्पो‌र्ट्स और आरपीसीए ने जीते मुकाबले

पाली स्थित मैदान पर चल रहे सातवें आल इंडिया रविद्र फागना यूथ क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में वैनी स्पो‌र्ट्स ने रान स्टार क्रिकेट क्लब को 104 रन से हराया। वहीं शिव नादर स्कूल के मैदान पर खेले गए अभ्यास मुकाबले में आरपीसीए स्टोर ने शिव नादर स्कूल की टीम को एक विकेट से हराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:14 PM (IST)
वैनी स्पो‌र्ट्स और आरपीसीए ने जीते मुकाबले
वैनी स्पो‌र्ट्स और आरपीसीए ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : पाली स्थित मैदान पर चल रहे सातवें आल इंडिया रविद्र फागना यूथ क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले में वैनी स्पो‌र्ट्स ने रान स्टार क्रिकेट क्लब को 104 रन से हराया। वहीं शिव नादर स्कूल के मैदान पर खेले गए अभ्यास मुकाबले में आरपीसीए स्टोर ने शिव नादर स्कूल की टीम को एक विकेट से हराया।

आल इंडिया रविद्र फागना यूथ कप क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में वैनी स्पो‌र्ट्स क्लब ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 37.4 ओवर में 205 रन बनाए। जय डागर ने 60, ऋषभ राणा ने 38, अभय ने 26 और हरीश भडाना ने 23 रन बनाए। रान स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से रघु डागर ने तीन, गौरव, तुषार, मनन और वरुण ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए रान स्टार क्रिकेट क्लब की टीम 27.1 ओवर में 101 रन आल आउट हो गई। वरुण ने 18, रघु और गौरव ने 14-14 रन बनाए। वैनी स्पो‌र्ट्स क्लब की ओर से ललित भडाना ने पांच, लकी फागना ने दो, हरीश, हैप्पी और विष्णु ने एक-एक विकेट लिया। ललित भडाना को मैन आफ द मैच दिया गया।

एक अन्य मुकाबले में शिव नादर स्कूल ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 17.4 ओवर में 77 रन बनाए। अर्नव सिंह ने 17, युवराज और मुनीश ने 10-10 रन बनाए। आरपीसीए स्टोर की ओर से वंशज और हर्ष ने तीन-तीन, ऋषभ ने दो व मोहम्मद ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरपीसीए स्टोर ने 19 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 81 रन बनाकर जीत हासिल की। सचिन व निखिल ने 19-19 और नमन ने 14 रन बनाए। शिव नादर स्कूल टीम की ओर से अर्नव ने तीन, अर्श और वीरेन ने दो-दो विकेट लिए। वंशज को मैन आफ द मैच दिया गया।

chat bot
आपका साथी