पीसीके अकादमी और स्पार्टन क्रिकेट क्लब ने जीते मुकाबले

रावल क्रिकेट मैदान भूपानी पर शुरू हुए पीसीके कप के पहले मुकाबले में मेजबान पीसीके क्रिकेट अकादमी ने बीबे एकादश के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में स्पार्टन क्रिकेट क्लब ने अचीवर्स क्रिकेट क्लब को चार विकेट से हराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:24 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:24 PM (IST)
पीसीके अकादमी और स्पार्टन क्रिकेट क्लब ने जीते मुकाबले
पीसीके अकादमी और स्पार्टन क्रिकेट क्लब ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: रावल क्रिकेट मैदान भूपानी पर शुरू हुए पीसीके कप के पहले मुकाबले में मेजबान पीसीके क्रिकेट अकादमी ने बीबे एकादश के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में स्पार्टन क्रिकेट क्लब ने अचीवर्स क्रिकेट क्लब को चार विकेट से हराया।

बीबे एकादश ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 125 रन बनाए। योगेश ने 61 और आरुष बजाज ने 32 रन बनाए। पीसीके क्रिकेट अकादमी की ओर से संजय ने दो, बब्बी व नरेश ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पीसीके क्रिकेट अकादमी की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। दिव्यांश कोहली ने 41 और गुरनूर कोहली ने 35 रन बनाए। बीबे एकादश की ओर से ललित ने दो और योगेश ने एक विकेट लिया। दिव्यांश कोहली और गुरनूर को संयुक्त रूप से मैन आफ द मैच चुना गया।

अचीवर्स और स्पार्टन क्रिकेट क्लब में मुकाबला:

दूसरे मुकाबले में अचीवर्स क्रिकेट क्लब ने टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 96 रन बनाए। मुस्तकीम ने 31 रन बनाए। स्पार्टन क्रिकेट क्लब की ओर से अंशुल ने तीन, कुलदीप ने दो, नीरज, अंकित और नरसी ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए स्पार्टन क्रिकेट क्लब की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 97 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। सचिन राठी ने 46 और मोनू ने 32 रन बनाए। अचीवर्स क्लब की ओर से इश्तियाक व जानी ने दो-दो विकेट लिए। अंशुल को मैन आफ द मैच दिया गया।

chat bot
आपका साथी