रावल और र¨वद्र फागना अकादमी ने जीते मुकाबले

र¨वद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में नमन ¨सह शतकीय पारी की बदौलत रावल क्रिकेट अकादमी ने सीवीपीएस क्रिकेट अकादमी मेरठ के खिलाफ 11 रन से जीत दर्ज की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 05:47 PM (IST)
रावल और र¨वद्र फागना  अकादमी ने जीते मुकाबले
रावल और र¨वद्र फागना अकादमी ने जीते मुकाबले

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : रविंद्र फागना अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में नमन ¨सह की शतकीय पारी की बदौलत रावल क्रिकेट अकादमी ने सीवीपीएस क्रिकेट अकादमी मेरठ के खिलाफ 118 रन से जीत दर्ज की। दूसरे मुकाबले में मेजबान रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी को परमवीर जाखड़ और अनिक गौड़ के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन ने विराट स्पो‌र्ट्स क्लब के खिलाफ 103 रनों से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दोनों मुकाबले पाली स्थित मैदान पर खेले गए थे।

रावल क्रिकेट अकादमी की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट खोकर 228 रन का स्कोर बनाया। नमन ¨सह ने 11 चौके और एक छक्का लगाकर 84 गेंदों पर 100 रन की शतकीय पारी, तुषार पंघाल ने दो छक्के और छह चौके लगाकर 43 गेंदों पर 53 और अमित चौहान ने 49 रन बनाए। मेरठ की टीम की ओर से सूर्याश राजपूत और निहाल शर्मा ने एक-एक विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेरठ की टीम 21.3 ओवर में 110 रन पर आउट हो गई। बल्लेबाज अर्पित बालियान ने 19 गेंदों पर चार चौके व चार छक्के लगाकर 41 और निहाल ¨सह ने 22 रन बनाए। रावल क्रिकेट अकादमी की ओर से ऋषि दत्त ने तीन, हर्ष दलाल व ललित भड़ाना ने दो-दो विकेट ली। इस मुकाबले में नमन ¨सह को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

दूसरे मुकाबले में विराट स्पो‌र्ट्स क्लब ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। र¨वद्र फागना क्रिकेट अकादमी की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। बल्लेबाज परमवीर जाखड़ ने 52 और अनिक गौड़ ने 50 रन बनाए। विराट स्पो‌र्ट्स क्लब की ओर से रोहित, रविकांत शर्मा ने दो-दो विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट स्पो‌र्ट्स क्लब की टीम 94 रन पर आउट हो गई। बल्लेबाज ¨प्रस लोहिया ने 25 रन बनाए। र¨वद्र फागना क्रिकेट अकादमी की ओर से परमवीर जाखड़, रिजवान शाह, अनिक गौड़ और समीर खान ने दो-दो विकेट ली। इस मुकाबले में परमवीर जाखड़ और अनिक गौड़ को संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

chat bot
आपका साथी