पुलिस ने संक्रमित के घर पर पहुंचाई सब्जी

पिछले दिनों बल्लभगढ़ कुम्हारावाड़ा के रहने वाले युवक के कोरोना पॉजिटिव संक्रमित पाए जाने के बाद से परिवार की परेशानियां बढ़ गई है। परिवार के सभी सदस्यों के क्वारंटाइन किए जाने के बाद रोजमर्रा का आवश्यक सामान समाप्त होने लगा है। ऐसे में अग्रसेन चौकी इंचार्ज विनोद कुमार मदद के लिए आगे आए और उन्होंने संक्रमित युवक के घर सब्जी व अन्य आवश्यक सामग्री पहुंचाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 08:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 06:16 AM (IST)
पुलिस ने संक्रमित के 
घर पर पहुंचाई सब्जी
पुलिस ने संक्रमित के घर पर पहुंचाई सब्जी

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : पिछले दिनों बल्लभगढ़ कुम्हारावाड़ा के रहने वाले युवक के कोरोना पॉजिटिव संक्रमित पाए जाने के बाद से परिवार की परेशानियां बढ़ गई है। परिवार के सभी सदस्यों के क्वारंटाइन किए जाने के बाद रोजमर्रा का आवश्यक सामान समाप्त होने लगा है। ऐसे में अग्रसेन चौकी इंचार्ज विनोद कुमार मदद के लिए आगे आए और उन्होंने संक्रमित युवक के घर सब्जी व अन्य आवश्यक सामग्री पहुंचाई है।

उल्लेखनीय है कि बल्लभगढ़ के कुम्हारवाड़ा में रहने वाला युवक संक्रमित हो गया था और वह दिल्ली एम्स में नौकरी करता है। इसके चलते उसे वहीं पर भर्ती कर लिया गया है, जबकि यहां पर उसके स्वजनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। परिवार के सदस्यों के घर से नहीं निकलने की वजह से सब्जी व राशन समाप्त होने लगा है। इसका पता जब एम्स में भर्ती युवक को पता चला, तो उसने अग्रसेन चौकी फोन करके अपनी समस्या बताई। पुलिस ने अविलंब उसके घर सब्जी पहुंचाने का फैसला किया। चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस वालों में भी मानवीय संवेदनाएं होती है। यह परिवार इस समय कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है। समाज का एक जिम्मेदारी नागरिक होने की वजह से मेरा कर्तव्य है कि मदद की जाए। संक्रमित के परिवार वालों को सब्जी व अन्य सामग्री उपलब्ध कराई गई है।

chat bot
आपका साथी