बिगोवा-मोरवाला के बीच नहर के पास अवैध हथियार सहित युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

दादरी सदर थाना पुलिस ने गांव बिगोवा व मोरवाला के बीच नहर के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 09:18 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 09:18 AM (IST)
बिगोवा-मोरवाला के बीच नहर के पास अवैध हथियार सहित युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज
बिगोवा-मोरवाला के बीच नहर के पास अवैध हथियार सहित युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी सदर थाना पुलिस ने गांव बिगोवा व मोरवाला के बीच नहर के समीप से एक युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से एक अवैध देशी पिस्तौल व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार द्वारा जिला पुलिस को बिना लाइसेंस के अवैध रूप से हथियार रखने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए हुए हैं। एसपी के निर्देशानुसार दादरी सदर थाने के अंतर्गत इमलोटा पुलिस चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक सतबीर सिंह व उनकी टीम में शामिल एएसआई सतबीर, हैंड कांस्टेबल रवि कुमार, सिपाही सुनील के साथ गांव मोरवाला के समीप गश्त कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि गांव बिगोवा व मोरवाला के बीच नहर के समीप एक युवक अवैध हथियार लेकर घूम रहा है। जिस पर पुलिस टीम तुरंत सूचना के अनुसार बताए गए स्थान पर पहुंची तथा वहां से एक युवक को काबू किया। तलाशी लेने पर पुलिस को उक्त युवक के पास से एक देशी पिस्तौल व एक जिदा कारतूस बरामद हुआ।

आरोपित की पहचान रोहतक जिले के गांव सेम्पल निवासी अमित उर्फ गोधू के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दादरी सदर पुलिस स्टेशन में शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

दादरी-रेवाड़ी रेलमार्ग पर दादरी के ढाणी फाटक के समीप बुधवार देर रात संदिग्ध हालातों में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान गांव चरखी निवासी कुलदीप के रूप में हुई है। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया।

जानकारी के अनुसार गांव चरखी निवासी करीब 28 वर्षीय कुलदीप टायरों में पंचर लगाने का काम करता था। बुधवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे कुलदीप दादरी के ढाणी फाटक से गुजर रही एक मालगाड़ी के आगे कूद गया। जिसकी चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मालगाड़ी के गार्ड ने घटना की जानकारी दादरी राजकीय रेलवे पुलिस, जीआरपी को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। इस दौरान रेललाइन पर मिले मोबाइल फोन के आधार पर मृतक की पहचान गांव चरखी निवासी कुलदीप के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दी।

बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई सतीश व रविद्र के बयान के आधार पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया। स्वजनों ने बताया कि मृतक कुलदीप दो बच्चों का पिता था।

chat bot
आपका साथी