गांव जाटू लोहारी निवासी महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, विरोध स्वरूप जाम

जाटू लोहारी में उस समय हंगामा मच गया जब दिल्ली के रिठाला से पहु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:39 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 08:39 AM (IST)
गांव जाटू लोहारी निवासी महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, विरोध स्वरूप जाम
गांव जाटू लोहारी निवासी महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, विरोध स्वरूप जाम

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा : जाटू लोहारी में उस समय हंगामा मच गया जब दिल्ली के रिठाला से पहुंचे परिजनों ने अपनी बेटी की मौत को लेकर जाम लगा दिया। रोड जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और मामले की निष्पक्ष जांच करने की बात कही, तब जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला। करीब आधा घंटा लगे जाम से सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी लाइनें लग गई थी।

जाटू लोहारी निवासी बबीता चार दिन पहले सड़क दुर्घटना में चोटिल हुई थी। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर सड़क दुर्घटना का मामला दर्ज किया था। मंगलवार को पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों के साथ गांव के हांसी-भिवानी मार्ग पर रोड जाम कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि बबीता की सड़क दुर्घटना से घायल होने में मौत नहीं हुई थी। उनका आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने साजिश रच के उसकी सड़क दुर्घटना दिखाई। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बबीता की हत्या की। परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग करते हुए जाटू लोहारी में जाम लगाया।

जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरिओम पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और परिजनों से मामले की निष्पक्ष जांच करने की बात कही, तब जाकर परिजनों व ग्रामीणों ने जाम खोला। थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि मृतका के परिजनों से लिखित में शिकायत ले ली है। मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा,उनके खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी