सड़क निर्माण कार्य के नाम पर लीपापोती, ग्रामीणों ने रुकवाया काम

पीएमजीएसवाई सड़क निर्माण योजना के तहत लगभग दो करोड़ रुपये की ला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:16 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:16 PM (IST)
सड़क निर्माण कार्य के नाम पर लीपापोती, ग्रामीणों ने रुकवाया काम
सड़क निर्माण कार्य के नाम पर लीपापोती, ग्रामीणों ने रुकवाया काम

संवाद सूत्र, ढिगावा मंडी : पीएमजीएसवाई सड़क निर्माण योजना के तहत लगभग दो करोड़ रुपये की लागत से बन रहे बुढेड़ा से ढिगावा जाटान बाया अमीरवास-ढाणी लक्ष्मण मार्ग के निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर ढाणी लक्ष्मण के ग्रामीणों ने सवाल उठाया है। शनिवार को सरकार और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर काम रोक दिया। लोगों का कहना है कि पीएमजीएसवाई योजना के तहत ठेकेदार की ओर से कराए जा रहे सड़क निर्माण कार्य के नाम पर लीपापोती कर बजट ठिकाने लगाया जा रहा है।

गांव ढाणी लक्ष्मण के ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य में मानकों की अनदेखी का आरोप लगाया साथ ही वे शनिवार को सड़क निर्माण में हो रही मानकों की अनदेखी को लेकर नाराजगी जाहिर कर सड़क पर उतर गए। ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य को बंद करवा दिया तथा इसकी सूचना ठेकेदार सहित आला अधिकारियों को दी। ग्रामीणों द्वारा जब तक मानक के अनुसार ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण कार्य शुरू नहीं किया जाता है तब तक निर्माण कार्य को रोक कर रखने की बात कही। सरपंच आत्मराम शर्मा ने ठेकेदार सहित अधिकारियों से बात की और सही ढंग से निर्माण कार्य करने को कहा।

इस मौके पर सरपंच आत्माराम शर्मा, राधा कृष्ण शर्मा, महावीर, गोर्धन मिस्त्री, जयवीर स्वामी,कैलाश शर्मा, कृष्ण श्योराण, सुरेंद्र, आशीष, हवासिंह नंबरदार, सुभाष शर्मा, रामपाल जांगड़ा, पवन आदि ग्रामीण उपस्थित रहे । .. तो दोबारा करवाया जाएगा निर्माण कार्य

विभाग के जेई कुलदीप ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत मिलने पर सड़क निर्माण कार्य रुकवा दिया था। निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग किया है तो दोबारा कार्य करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी