महामारी में दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए ग्रामीणों का मिला समर्थन

ाहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के सामाजिक धार्मिक व व्यापारिक संगठनों सहित आम ग्रामीण भी आगे आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 07:00 AM (IST)
महामारी में दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए ग्रामीणों का मिला समर्थन
महामारी में दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए ग्रामीणों का मिला समर्थन

संवाद सूत्र, ढिगावा मंडी : शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के सामाजिक, धार्मिक व व्यापारिक संगठनों सहित आम ग्रामीण भी आगे आए हैं। पांच जून की सुबह 10 बजे होने वाली सर्वधर्म प्रार्थना में बाजार, मंडी से लेकर गांवों तक हजारों लोग दो मिनट का मौन रखकर कोरोना दिवंगतों को श्रद्धांजलि देंगे। साथ ही, कोरोना पीड़ितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करेंगे।

महामारी में दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि देने, कोरोना पीड़ितों के जल्द स्वस्थ होने व कोरोना योद्धाओं को नमन करने के लिए की जा रही यह सर्वधर्म प्रार्थना दैनिक जागरण की मुहिम सराहनीय है। हम इस मुहिम में साथ है। वहीं, अन्य लोगों को इस कार्य में आगे आना चाहिए और प्रार्थना करनी चाहिए।

-महंत योगी केशव नाथ महाराज आश्रम ढाणा जोगी।

सभी लोगों से दैनिक जागरण के सर्वधर्म प्रार्थना अभियान से जुड़ने की मैं अपील करता हूं। पांच जून को सभी लोग अपने मकान या दुकान या जहां कहीं भी हो वहीं रहकर दिवंगत आत्माओं की शांति व उपचाराधीन रोगियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करें। साथ ही कोरोना योद्धाओं को नमन भी करें

-स्वामी सदनंद सरस्वती महाराज दादी सती आश्रम खरकड़ी।

प्रताप सिंह आर्य, राजेंद्र यादव, डा. महेंद्र, वीरेंद्र मान, सुमेर लमोरिया, करण सिंह गोठड़ा, अशोक सांगवान ने बताया कि दैनिक जागरण ने एक समाज के लिए अच्छी पहल शुरू की है। कोरोना महामारी में काफी परिवारों को स्वजनों को खोने का सदमा लगा है। हम सब मिलकर दैनिक जागरण के सर्वधर्म प्रार्थना कार्यक्रम के तहत दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना का आयोजन करेंगे।

एचआरएम स्कूल अमीरवास, एमडी स्कूल बरालू, संस्कार सैनिक कोचिग क्लासेज ढिगावा मंडी, आइडियल स्कूल सिघानी, डीआरएम स्कूल पहाड़ी, बीडीएम स्कूल मनफरा, गांव बड़दू चैना, बड़दू धिरजा, बड़दू जोगी, बुढेड़ा, कुड़ल बास कुड़ल, सिघानी, बरालू, सेहर, दमकोरा सहित अनेको गांव के ग्रामीण दैनिक जागरण की मुहिम सर्वधर्म प्रार्थना कार्यक्रम से जोड़कर गांव-गांव में हवन और प्रार्थनाएं की जाएंगी।

chat bot
आपका साथी