अतिक्रमण हटाने पर हंगामा, ट्रैक्टर के आगे बैठी महिला

जागरण संवाददाता भिवानी हांसी रोड पर अर्से से चल रहे अतिक्रमण को नगर परिषद की टीम ने श्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 05:22 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 05:22 AM (IST)
अतिक्रमण हटाने पर हंगामा, ट्रैक्टर के आगे बैठी महिला
अतिक्रमण हटाने पर हंगामा, ट्रैक्टर के आगे बैठी महिला

जागरण संवाददाता, भिवानी: हांसी रोड पर अर्से से चल रहे अतिक्रमण को नगर परिषद की टीम ने शनिवार को हटा दिया। टीम की तरफ से की जा रही कार्रवाई के विरोध में ट्रैक्टर के आगे बैठ गई। पुलिस ने महिला और बाकी लोगों को मौके से हटाया और कार्रवाई हुई। परिषद की तरफ से काफी समय से मिल रही शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई थी। विरोध के बावजूद टीम ने अतिक्रमण को शनिवार को हटा दिया।

नगर परिषद को लगातार हांसी रोड पर अतिक्रमण की लगातार शिकायत हो रही है। उस मामले में पार्षदों की तरफ से लगातार शिकायत की जा रही थी लेकिन परिषद के अधिकारी उस पर कार्रवाई नहीं कर रहे थे। इस मामले में पार्षदों ने विधायक को भी शिकायत की। विधायक ने उसी समय अधिकारियों को कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। वहीं पार्षदों ने कार्रवाई नहीं होने पर धरने पर बैठने तक की चेतावनी दे दी थी। परिषद और अधिकारियों को जब चेतावनी का पता चला तो उनकी तरफ से टीम को कार्रवाई के लिए भेजा गया। टीम ने उसी समय फल-फ्रूट की दुकानों को हटाया।

टीम के अधिकारियों ने बताया कि उनको शिकायत मिल रही थी। उस पर कार्रवाई की गई है। टीम ने कहा कि उनकी तरफ से यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी