खातीवास के दो युवाओं की सड़क हादसे में मौत से गांव में छाया मातम

जागरण संवाददाता चरखी दादरी जिले के गांव खातीवास के दो दोस्तों की मंगलवार को रोहतक के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 09:21 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 09:21 AM (IST)
खातीवास के दो युवाओं की सड़क हादसे में मौत से गांव में छाया मातम
खातीवास के दो युवाओं की सड़क हादसे में मौत से गांव में छाया मातम

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी: जिले के गांव खातीवास के दो दोस्तों की मंगलवार को रोहतक के समीप गांव लाहली और बनियानी के बीच हुए ादसे में मौत होने पर गांव में शोक का माहौल बना रहा। कल देर सायं गांव खातीवास में दोनों दोस्तों का अंतिम संस्कार किया गया। सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से इन युवाओं को अंतिम विदाई दी तथा माहौल काफी गमगीन बना रहा।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये दोनों बाइक से कोचिग से पढ़कर लौट रहे थे। रास्ते में भिवानी-रोहतक हाईवे पर अचानक इनकी बाइक फिसल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया था। इनमें से एक युवक का कल जन्मदिन भी था। मृतकों की पहचान चरखी दादरी जिले के खातीवास गांव के 22 वर्षीय रोहित और 18 वर्षीय सोनू के रूप में हुई थी। मंगलवार दोपहर दोनों बाइक पर सवार होकर रोहतक किसी कोचिग सेंटर से आ रहे थे। भिवानी-रोहतक हाईवे पर लाहली और बनियानी गांव के बीच इनकी बाइक असंतुलित होकर सड़क पर फिसल गई। इस घटना में दोनों दोस्त सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे पहले कि उन्हें उपचार के लिए अस्पताल लेकर जाया जाता, कुछ ही देर में दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। दोनों की मौत की सूचना के बाद गांव खातीवास में मंगलवार और बुधवार को मातम का माहौल बना रहा। मंगलवार देर सायं दोनों युवाओं का अंतिम संस्कार किया गया।

बताया गया है कि रोहित के पिता पिछले काफी समय से बीमार चल रहे है। मृतक रोहित के दो छोटे भाई भी है। सोनू दो बहनों में इकलौता भाई था, जबकि रोहित के दो भाई हैं। दोनों पढ़ाई में काफी होशियार थे और स्वजनों को उनसे बेहद उम्मीदें थीं। गांव खातीवास निवासी कमल सिंह व अनूप सिंह ने बताया कि इन दोनों प्रतिभाशाली, होनहार युवाओं की असमायिक व दुखद मौत से गांव में हर व्यक्ति काफी आहत हुआ है।

chat bot
आपका साथी