अलग-अलग स्थानों से अवैध पिस्तौल, कारतूस सहित दो गिरफ्तार

दादरी जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो लोगों को अवैध पिस्तौल व

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Aug 2020 07:48 AM (IST) Updated:Sat, 22 Aug 2020 07:48 AM (IST)
अलग-अलग स्थानों से अवैध पिस्तौल, कारतूस सहित दो गिरफ्तार
अलग-अलग स्थानों से अवैध पिस्तौल, कारतूस सहित दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो लोगों को अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित काबू किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा ने सभी थाना प्रबंधकों, चौकी प्रभारियों, सीआइए, एंटी व्हीकल थेफ्ट एवं पीओ स्टाफ, डिटेक्टिव स्टाफ को अवैध शराब तस्करों, अवैध हथियार रखने वालों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हुए हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए सीआइए स्टाफ में तैनात प्रधान सिपाही संदीप कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव पैंतावास के समीप दबिश दी। वहां से पुलिस टीम ने एक युवक को अवैध देशी पिस्तौल व कारतूस सहित काबू किया। आरोपित की पहचान गांव साहूवास निवासी अमरजीत उर्फ पंकज के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ दादरी सदर पुलिस स्टेशन में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दूसरे मामले में दादरी सिटी पुलिस स्टेशन में तैनात प्रधान सिपाही राजेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने दादरी के घिकाड़ा रोड से एक युवक को अवैध पिस्तौल सहित काबू किया। आरोपित की पहचान गांव चरखी निवासी सतेंद्र उर्फ मस्तु के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ सिटी पुलिस स्टेशन में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी