कंटेनर में टी-शर्ट के डिब्बों के नीचे रखी थी शराब की 290 पेटियां, चालक-परिचालक गिरफ्तार

झोझू कलां थाना पुलिस टीम ने बुधवार देर रात को गांव चांगरोड के स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:24 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:24 AM (IST)
कंटेनर में टी-शर्ट के डिब्बों के नीचे रखी थी शराब की 290 पेटियां, चालक-परिचालक गिरफ्तार
कंटेनर में टी-शर्ट के डिब्बों के नीचे रखी थी शराब की 290 पेटियां, चालक-परिचालक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, झोझू कलां : झोझू कलां थाना पुलिस टीम ने बुधवार देर रात को गांव चांगरोड के समीप शराब की पेटियों से भरे एक कंटेनर को काबू किया है। कंटेनर में टी-शर्ट के डिब्बों के नीचे शराब की 290 पेटियां छिपा रखी थी। पुलिस ने मौके से दो आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। झोझू कलां थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

झोझू कलां थाना पुलिस की एक टीम लॉकडाउन के दौरान बुधवार देर रात को दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव चांगरोड के समीप नाकेबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान पुलिस टीम को दादरी की तरफ से एक कंटेनर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो चालक नाके पर कट मारकर कंटेनर को आगे भगा ले गया। जिस पर पुलिस को शक हुआ तो टीम ने तुरंत कंटेनर का पीछा किया। कुछ ही दूरी पर कंटेनर के चालक और परिचालक वाहन से उतर कर भागने लगे। लेकिन मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने दोनों को काबू कर लिया। इस दौरान जब पुलिस ने कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें टी-शर्ट के डिब्बे रखे हुए थे। जब पुलिस ने ये डिब्बे हटाए तो उनके नीचे अंग्रेजी शराब की 290 पेटियां मिली। जिस पर पुलिस ने कंटेनर चालक व परिचालक को गिरफ्तार करते हुए शराब व कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया।

कंटेनर चालक की पहचान राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के गांव बिच्छुदडा निवासी सीताराम तथा परिचालक की पहचान गांव कादमा निवासी विकास के रूप में हुई है। शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि उक्त शराब को गुजरात में ले जाया जा रहा था। विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज : एसपी

दादरी पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ झोझू कलां पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 34, 120बी, 188, 279, 336 तथा आबकारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी