चोरी के दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

जिले के गांव चरखी में मकान के सामने से बाइक चुराते समय गिरे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 06:16 AM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 06:16 AM (IST)
चोरी के दो आरोपितों को किया गिरफ्तार
चोरी के दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : जिले के गांव चरखी में मकान के सामने से बाइक चुराते समय गिरे एक चोर के मोबाइल के आधार पर पुलिस ने दो आरोपितों को काबू कर लिया है। आरोपितों के पास से चुराई गई बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि गांव चरखी निवासी अंकित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि बीती 30 अगस्त की रात को उसने अपनी बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। देर रात करीब साढ़े 11 बजे जब उसने देखा तो वहां से उसकी बाइक गायब थी। उसने अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन बाइक का सुराग नहीं लग सका। जिस पर अंकित ने घटना की जानकारी सदर पुलिस को दी थी। सदर थाना में तैनात हवलदार आनंद कुमार के नेतृत्व में गठित टीम शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचे। वहां पर पीड़ित बाइक मालिक ने अपने घर के सामने बरामद हुआ मोबाइल फोन पुलिस को थमा दिया।

पुलिस प्रवक्ता सुमित सांगवान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा के दिशा-निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए प्रधान सिपाही आनंद के नेतृत्व में गठित टीम ने इसी मोबाइल के आधार पर बाढड़ा के गांव जेवली निवासी विकास उर्फ चिकारू को काबू किया। उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने सोनीपत जिले के गांव बधाणी निवासी विशाल को भी काबू कर लिया। उक्त दोनों आरोपितों के पास से पुलिस ने चोरी की गई बाइक को भी बरामद किया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों की कोरोना जांच के लिए सैंपल दिलवाकर क्वारंटाइन किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद दोनों आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा होने की भी संभावनाएं हैं।

chat bot
आपका साथी