सड़क किनारे खड़ा सीमेंट से भरा ट्राला चोरी

तोशाम-भिवानी सड़क पर खड़े सीमेंट से भरे एक ट्राले को एक व्यक्ति ले उड़ा। घटना के वक्त चालक पास की दुकान से सामान लेने गया हुआ था। ट्राला चालक वापस आया तो ट्राला गायब मिला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jul 2020 06:04 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 06:04 AM (IST)
सड़क किनारे खड़ा सीमेंट से भरा ट्राला चोरी
सड़क किनारे खड़ा सीमेंट से भरा ट्राला चोरी

जागरण संवाददाता, भिवानी : तोशाम-भिवानी सड़क पर खड़े सीमेंट से भरे एक ट्राले को एक व्यक्ति ले उड़ा। घटना के वक्त चालक पास की दुकान से सामान लेने गया हुआ था। ट्राला चालक वापस आया तो ट्राला गायब मिला। ट्राला चालक की शिकायत पर पुलिस ने लेघा हेतवान निवासी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में सागवान निवासी राजेन्द्र ने बताया कि मंगलवार को वह राजस्थान के कोटपुतली से सीमेंट भरकर जींद के नरवाना के लिए चला था। बुधवार रात करीब 10.30 बजे तोशाम पहुंचा तो उसने ट्राला को भिवानी रोड पर खड़ा कर दिया। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उससे भिवानी जाने के लिए पूछा तो उसने कहा कि वह भिवानी नहीं जाएगा। इसके बाद उस उक्त व्यक्ति का नाम पूछा तो उसने अपने आपको लेघा हेतवान निवासी वजीर बताया। वह दुकान से सामान लेने चला गया। इस दौरान चाबी गाड़ी में ही लगी हुई थी। वह दुकान से सामान लेकर लौटा तो उसे गाड़ी नहीं मिली। पुलिस ने लेघा हेतवान निवासी वजीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी