ज्वेलर्स से लूट मामले में व्यापारी डीएसपी से मिले, पांच दिन में गिरफ्तारी नहीं तो लेंगे कड़ा निर्णय

तोशाम स्थित गुरुजी ज्वेलर्स से रविवार देर सायं चार नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लाखों रुपये के आभूषण लूट मामले में व्यापारी सुबह डीएसपी मनोज कुमार से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:50 PM (IST)
ज्वेलर्स से लूट मामले में व्यापारी डीएसपी से मिले, पांच दिन में गिरफ्तारी नहीं तो लेंगे कड़ा निर्णय
ज्वेलर्स से लूट मामले में व्यापारी डीएसपी से मिले, पांच दिन में गिरफ्तारी नहीं तो लेंगे कड़ा निर्णय

संवाद सहयोगी, तोशाम : तोशाम स्थित गुरुजी ज्वेलर्स से रविवार देर सायं चार नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लाखों रुपये के आभूषण लूट मामले में व्यापारी सुबह डीएसपी मनोज कुमार से मिले। व्यापारियों ने आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने छह टीमें गठित की है और क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रहे हैं। तोशाम में घटना के बाद डीएसपी मनोज कुमार, थाना प्रभारी जयसिंह यादव, सीआइए की टीम, साईबर सैल, शीन क्राईम की टीम जांच में जुट गई है। पुलिस ने ज्वेलर्स की शिकायत पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सोमवार सुबह व्यापार मंडल के प्रधान जोगेन्द्र मलिक के नेतृत्व में व्यापारी डीएसपी से मिले। उन्होंने बताया कि रविवार को मैन चौक स्थित गुरुजी ज्वेलर्स की दुकान पर सायं पौने सात बजे चार नकाबपोश कार सवार बदमाशों ने पिस्तौल की के बल पर लगभग छह लाख रुपये के आभूषण लूट ले गए थे। पुलिस ने नकाबपोश लूटेरों की गिरफ्तारी को बनाई छह टीमें

पुलिस ने लूट के मामले में छह टीमों का गठन करके आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस बाजार में दुकानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाल चुकी है। पुलिस की मानें तो कई जगह सीसीटीवी फुटेज में बस आई 20 कार दिखाई दे रही है। थाना प्रभारी जयसिंह ने बताया कि लूट के मामलों में छह टीमों का गठन करके कार्रवाई में लगी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में लगी हुई है और जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। व्यापारियों की मांग पर तोशाम में गस्त बढ़ा दी गई है। व्यापार मंडल के प्रधान जोगेंद्र सिंह मलिक ने कहा कि रविवार को हुई घटना बहुत ही निदनीय है और तोशाम में चोरी की घटनाएं भी बढ़ गई है।

व्यापारियों ने पांच दिन का दिया समय, बाद में कड़ा निर्णय लेने की चेतावनी

व्यापारियों ने पुलिस को चार पांच दिन का समय दिया गया है। व्यापार मंडल की बैठक कर कड़ा फैसला लिया जाएगा। मलिक ने कहा कि सभी ज्वेलर्स के आ‌र्म्स लाइसेंस भी बनाए जाए। दुकानदार नरेश कुमार ने बताया कि आभूषणों की कीमत लगभग छह लाख रुपये हैं।

chat bot
आपका साथी