155 बोतल अवैध शराब सहित तीन व्यक्ति दबोचे

जागरण संवाददाता भिवानी पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत मे निर्देश पर पुलिस ने अवैध शराब का

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:22 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:22 AM (IST)
155 बोतल अवैध शराब सहित तीन व्यक्ति दबोचे
155 बोतल अवैध शराब सहित तीन व्यक्ति दबोचे

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत मे निर्देश पर पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसते हुए अवैध शराब सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ संशोधित आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला पुलिस ने अलग स्थानों पर दबिश देकर अवैध शराब बेचने के आरोप में बवानीखेड़ा के वार्ड नंबर 5 निवासी रणसिंह 11 बोतल अवैध शराब, गांव बड़सी निवासी महेंद्र के खेत में दबिश देकर उसके कब्जे से 120 बोतल अवैध शराब व सिवानी के वार्ड नवंबर एक निवासी विजय के कब्जे से 24 बोतल अवैध शराब बरामद की।

अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बवानीखेड़ा : लॉकडाउन के दौरान कुछ लोग अब भी शराब का अवैध कारोबार करने से चूक नहीं रहे हैं। थाना बवानीखेड़ा पुलिस ने इस बारे में भी सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि कुछ लोग लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए शराब का अवैध कारोबार करने में जुट गए हैं। उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ शिकंजा कसा जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव बड़सी में छापा मार कर एक व्यक्ति को शराब का अवैध कारोबार करते गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित की पहचान महेन्द्र के रूप में की गई। उसके कब्जे से 10 अवैध शराब की पेटियां बरामद की गई हैं।

किसान के खेत से मेथी व गेहूं चोरी

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव कलाली निवासी किसान के खेत में रखी मेथी व गेहूं चोर ले गए। किसान ने घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। गांव कलाली निवासी किसान संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। उसने खेत में मकान बना रखा है। उसने खेत से गेहूं व मेथी की फसल निकालकर खेत में बने कमरे में प्लास्टिक के कट्टों में डालकर रखी हुई थी। चोर खेत में बने कमरे में रखी करीब 20 क्विंटल मेथी व 10 क्विटल गेहूं चोरी कर ले गए। उसने अपने स्तर पर इसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नही मिला।

chat bot
आपका साथी