तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार सहित तीन घायल

दादरी के साथ लगते गांव चरखी में ट्रैक्टर ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवक घायल हो गए। घायलों में एक युवक बाइक पर सवार था तथा दो वहीं पर खड़े थे। घायल युवकों को रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:36 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:36 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार सहित तीन घायल
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार सहित तीन घायल

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी के साथ लगते गांव चरखी में ट्रैक्टर ने एक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवक घायल हो गए। घायलों में एक युवक बाइक पर सवार था तथा दो वहीं पर खड़े थे। घायल युवकों को रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फतेहाबाद जिले के थाना टोहाना के गांव बोस्ती निवासी रवि कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पीवीसी सिलिग लगाने का काम करता है। वह अपने दोस्त हिसार के गांव मुगलपुरा निवासी सोनू के साथ दादरी जिले के गांव चरखी में पिछले कुछ दिन से काम कर रहा था।

29 नवंबर की शाम करीब छह बजे वे काम बंद कर दादरी के लिए चल पड़े थे। उसी दौरान उन्हें गांव चरखी निवासी सतेंद्र मिल गया। रवि ने बताया कि वह सतेंद्र के साथ पैदल गांव के अड्डे की तरफ चल पड़ा तथा सोनू वहीं पर रह गया। करीब साढ़े छह बजे वह तथा सतेंद्र अड्डे से पहले सोनू का इंतजार करने लगे। तभी उन्हें सोनू व अमित बाइक पर आते हुए दिखाई दिए। उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर रोटावेटर जोड़े हुए गांव के अड्डे की तरफ से आ रहा था। उसी दौरान ट्रैक्टर ने अमित व सोनू की बाइक में टक्कर मार दी।

रवि के अनुसार रोटावेटर से टकराने के बाद बाइक असंतुलित हो गई तथा बाइक ने उसे व सतेंद्र को टक्कर मार दी। इस हादसे में अमित उछलकर बीच में जा गिरा तथा सोनू, सतेंद्र व रवि घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

रवि ने बताया कि इस हादसे में सोनू की एक टांग कट गई। अस्पताल में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। लेकिन सोनू के स्वजन उसे दिल्ली एम्स में तथा सतेंद्र के स्वजन उसे रोहतक के एक निजी अस्पताल में ले गए। घटना की जानकारी पाकर दादरी सदर थाना पुलिस अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने घायल रवि के बयान के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी