लॉकडाउन के दौरान शराब बेचते तीन गिरफ्तार, मामला दर्ज

दादरी व बाढड़ा थाना पुलिस टीमों ने लॉकडाउन के दौरान सरक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:06 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:06 PM (IST)
लॉकडाउन के दौरान शराब बेचते तीन गिरफ्तार, मामला दर्ज
लॉकडाउन के दौरान शराब बेचते तीन गिरफ्तार, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी व बाढड़ा थाना पुलिस टीमों ने लॉकडाउन के दौरान सरकार के निर्देशों की अवहेलना कर अलग-अलग स्थानों पर अवैध रूप से शराब बेचते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। तीनों के पास से शराब की दर्जनों बोतलें भी बरामद हुई है। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि दादरी सिटी थाना पुलिस टीम ने दादरी के वाल्मीकि नगर में लॉकडाउन के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के निर्देशों की अवहेलना करने तथा अवैध रूप से शराब बेचते हुए एक व्यक्ति को काबू किया। आरोपित की पहचान वाल्मीकि नगर निवासी पवन के रूप में हुई है। आरोपित के पास से देसी शराब की 22 बोतलें बरामद हुई है। इसी प्रकार से दादरी सिटी थाना पुलिस ने महेंद्रगढ़ चुंगी क्षेत्र से भी एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित काबू किया है। आरोपित की आल्टो कार से पुलिस को देशी शराब की 78 बोतलें तथा 50 पव्वे बरामद हुए हैं। आरोपित अजय उर्फ झज्जरी दादरी के वाल्मीकि नगर का रहने वाला हैं।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उक्त कार को भी कब्जे में ले लिया है। उक्त दोनों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 188, आपदा प्रबंधन अधिनियम व आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कादमा में ठेके के समीप बेच रहा था शराब

बाढड़ा थाना पुलिस ने गांव कादमा से ऊण रोड पर खेतों में बने शराब ठेके के समीप एक व्यक्ति को अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू किया है। आरोपित की पहचान उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले के गांव लच्छीराम पुरबा निवासी कौशल के रूप में हुई है। आरोपित के पास से शराब की 10 बोतलें बरामद हुई है। लॉकडाउन के दौरान सरकार के निर्देशों की उल्लंघना करने तथा अवैध रूप से शराब बेचने पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ भादस की धारा 188, आपदा प्रबंधन अधिनियम व आबकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी