ट्रक से डीजल चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार

जिला पुलिस ने ट्रक से डीजल चोरी किए जाने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 06:58 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 06:58 AM (IST)
ट्रक से डीजल चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार
ट्रक से डीजल चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भिवानी : जिला पुलिस ने ट्रक से डीजल चोरी किए जाने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

हिसार निवासी विकास ने थाना सिवानी पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। इसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसकी गाड़ी का ड्राइवर 23 अक्टूबर 2020 को झुंपा में एक होटल पर रात के समय खाना खाकर सो गया। रात को नामालूम व्यक्ति गाड़ी के डीजल टैंक का ताला तोड़कर डीजल चोरी कर ले गए थे। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला किया था। झुंपा पुलिस चौकी के मुख्य सिपाही मुकेश कुमार ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

आरोपितों की पहचान सलीम वासी मेरठ यूपी, मुरसालीन वासी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश व मोहम्मद वासी मेरठ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा उन्हें न्यायालय से दो दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल कर गहनता से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी