पुलिस चौकी के पास से दुकान का शटर उखाड़ नकदी व देसी घी के पैकेट ले गए चोर

जागरण संवाददाता भिवानी पुलिस चोरी की वारदात व अपराध पर अंकुश लगा पाने में नाकाम साबित ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 07:39 AM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 07:39 AM (IST)
पुलिस चौकी के पास से दुकान का शटर उखाड़ नकदी व देसी घी के पैकेट ले गए चोर
पुलिस चौकी के पास से दुकान का शटर उखाड़ नकदी व देसी घी के पैकेट ले गए चोर

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुलिस चोरी की वारदात व अपराध पर अंकुश लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है। पुलिस से बेखौफ हुए चोर वीरवार रात को जैन चौक पुलिस चौकी के ठीक पास स्थित एक दुकान का शटर उखाड़ हजारों रुपये की नकदी व देसी घी के पैकेट सहित हजारों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। घटना की शिकायत जैन चौक पुलिस चौकी में दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के विरोध में अनेक दुकानदार एकत्रित हुए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। क्षेत्र के दुकानदारों व व्यापार मंडल ने चोरी, लूट व मारपीट की घटनाओं को लेकर रोष प्रकट किया।

शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। चोर आसानी से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। जैन चौक निवासी भगवानदास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जैन चौक चौकी के पास ही कमेटी मुहल्ला में उसकी भगवान दास रवि कुमार के नाम से बुक करियाना स्टोर की दुकान है। वीरवार रात वह दुकान के शटर का ताला बंद कर अपने घर चला गया। शुक्रवार सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो उसे दुकान का शटर उखड़ा हुआ मिला। उसने घटना की सूचना जैन चौक चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शिकायत में बताया कि उसने अंदर जाकर देखा तो गल्ले में रखी नकदी, देसी घी के कई पैकेट व अन्य सामान गायब मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

----- जैन चौकी के सामने एक माह पहले बदमाशों ने कार को भी लगाई थी आग

बदमाशों के बेखौफ होने व पुलिस की सुस्ती का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि एक माह पहले जैन चौक पुलिस चौकी के ठीक सामने खड़ी दीपक नामक युवक की कार को रात के समय बदमाशों ने आग लगा डाली थी।

----

व्यापारी पर हमला कर बदमाश ढाई लाख की नकदी व स्कूटी छीन ले गए थे

एमसी कालोनी निवासी भगवान दास नामक गारमेंट्स व्यापारी अपनी स्कूटी पर सवार होकर एक माह पहले घर जा रहा था तो बाइक सवार तीन बदमाश उस पर हमला कर ढाई लाख की नकदी व स्कूटी भी छीन ले गए थे। पुलिस इस मामले में आज तक आरोपितों को नहीं पकड़ पाई है।

पुलिस की लापरवाही उजागर : भानू प्रकाश

व्यापार मंडल के अध्यक्ष भानू प्रकाश ने रोष जताते हुए कहा कि जैन चौक पुलिस चौकी के पास ही चोरी की घटना पुलिस की लापरवाही दर्शाती है। उन्होंने कहा कि कुछ ही दिन पहले इसी रोड के दूसरे कॉर्नर पर बावड़ी गेट पर गारमेंट व्यापारी से ढाई लाख रुपए और स्कूटी छीनी गई थी, लेकिन आज तक ना तो पैसे बरामद हुए और ना ही स्कूटी बरामद की गई। इससे अपराधियों के हौसले बुलंद हुए हैं और पुलिस चौकी के सामने ही ऐसी घटनाओं को अंजाम देना पुलिस की लापरवाही का नतीजा है। वीरवार रात को चौकी के सामने ही भगवान दास की दुकान का शटर उखाड़कर चोर नकदी व देसी घी के पैकेट चोरी कर ले गए।

chat bot
आपका साथी