स्कूल प्रवक्ता के मकान में लगाई सेंध, लाखों की नकदी व जेवरात की चोरी

दादरी की आदर्श धर्मशाला के समीप निवासी एक सरकारी प्रवक्ता के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:29 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:29 PM (IST)
स्कूल प्रवक्ता के मकान में लगाई सेंध, लाखों की नकदी व जेवरात की चोरी
स्कूल प्रवक्ता के मकान में लगाई सेंध, लाखों की नकदी व जेवरात की चोरी

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी की आदर्श धर्मशाला के समीप निवासी एक सरकारी प्रवक्ता के मकान में सेंध लगाकर अज्ञात चोर लाखों रुपये की नकदी व जेवरात चुरा ले गए। घटना के वक्त प्रवक्ता परिवार सहित अपने पैतृक गांव गए हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दादरी की आदर्श धर्मशाला के समीप रहने वाले बसंत कुमार ने बताया कि वे गांव दूधवा स्थित राजकीय विद्यालय में बतौर प्रवक्ता कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए वे परिवार सहित अपने पैतृक गांव बवाना जिला महेंद्रगढ़ गए हुए थे। इस दौरान मकान में कोई नहीं था। पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि उनके मकान का ताला टूटा हुआ है। जिस पर वह तुरंत दादरी स्थित अपने मकान पर पहुंचे। जब वे मकान के अंदर गए तो वहां पर रखा सारा सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने अपने स्तर पर जांच की तो घर से सोने की एक चेन, एक जोड़ी बालियां, चांदी की तीन जोड़ी पाजेब, चांदी के सिक्के, चांदी की अंगूठी, चेन, चांदी की जुड़ा पिन व करीब एक लाख 60 हजार रुपये की नकदी गायब थी। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी दादरी सिटी थाना पुलिस को दी।

सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी में कैद हुए चोर

आदर्श धर्मशाला के समीप मकान में हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। प्रवक्ता बसंत के मकान के बराबर वाले मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 12-13 मई की देर रात करीब सवा दो बजे दो व्यक्ति गली में घूम रहे हैं। बाद में दो बजकर 38 मिनट पर उक्त दोनों व्यक्ति मकान का ताला तोड़ कर अंदर जाते हैं तथा चोरी की वारदात को अंजाम देकर तीन बजकर 47 मिनट पर मकान से बाहर आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी