मकान में सेंधमारी कर उड़ाया जेवरात व नकदी

बौंदकलां दादरी जिले के भागेश्वरी गांव से अज्ञात चोर एक मकान में सेंध लगाकर हजारों रुपये की नकदी व जेवरात चुरा ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 07:18 AM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 07:18 AM (IST)
मकान में सेंधमारी कर उड़ाया जेवरात व नकदी
मकान में सेंधमारी कर उड़ाया जेवरात व नकदी

संवाद सूत्र, बौंदकलां : दादरी जिले के भागेश्वरी गांव से अज्ञात चोर एक मकान में सेंध लगाकर हजारों रुपये की नकदी व जेवरात चुरा ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव भागेश्वरी निवासी राजन ने बताया कि रात के समय खाना खाकर वह तथा उसके परिवार के सभी सदस्य सो गए थे। राजन के अनुसार अलसुबह उसकी मां कृष्णा देवी पशुओं को चारा डालने के लिए उठी तो उसने देखा कि कमरे का दरवाजा टूटा हुआ है। जिस पर उसने तुरंत अपने बेटे राजन को सूचना दी।

राजन ने बताया कि जब उन्होंने अपने स्तर पर जांच की तो कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था। इस दौरान सामने आया कि अज्ञात चोर उनके कमरे में रखी अलमारी से सोने के दो कड़े, एक जोड़ी झुमकी, सोने की दो अंगूठी व संदूक में रखी करीब 56 हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी अचीना ताल चौकी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में फिगर प्रिट एक्सपर्ट व साइबर सेल को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया।

ग्रामीणों का कहना है कि सुरक्षा व्यवस्था में ढील के चलते चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। पुलिस दावे करती है लेकिन आम लोग सुरक्षित नहीं हैं। खासकर चोरी की घटनाएं खूब बढ़ रही है। पुलिस अधिकारी इस पर तुरंत संज्ञान ले। पुलिस ने पीड़ित मकान मालिक राजन की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी