गाड़ी में लगे जीपीएस से पकड़ में आए बदमाश, चार घंटे में ही बवानीखेड़ा क्षेत्र से बरामद की कार

गांव जैजैवंती के पास से झज्जर जिले के दुबलधन गांव निवासी मनोज से लूटी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:07 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:07 PM (IST)
गाड़ी में लगे जीपीएस से पकड़ में आए बदमाश, चार घंटे में ही बवानीखेड़ा क्षेत्र से बरामद की कार
गाड़ी में लगे जीपीएस से पकड़ में आए बदमाश, चार घंटे में ही बवानीखेड़ा क्षेत्र से बरामद की कार

जागरण संवाददाता, जींद : गांव जैजैवंती के पास से झज्जर जिले के दुबलधन गांव निवासी मनोज से लूटी गई गाड़ी में लगे जीपीएस की लोकेशन से पुलिस ने चार घंटे बाद ही दिल्ली के सुल्तानपुर निवासी विकास, झज्जर जिले के गांव डीघल निवासी कुलबीर व आशीष को काबू कर लिया।

गाड़ी लूटने का पता चलते ही जुलाना थाना पुलिस व सीआइए की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां पर मनोज के मोबाइल से गाड़ी में लगे जीपीएस की लोकेशन देखी तो गाड़ी हांसी एरिया में मिली। एसपी वसीम अकरम ने तुरंत ही हांसी पुलिस से संपर्क किया और नाकेबंदी करने के लिए कहा। इसके बाद बदमाश हांसी से बवानीखेड़ा एरिया में निकल गए। बाद में भिवानी पुलिस ने भी नाकेबंदी कर दी। लोकेशन के माध्यम से जींद पुलिस भी बवानीखेड़ा एरिया में पहुंच गई। चारों तरफ से पुलिस की घेराबंदी को देखकर बदमाश गांव पुर के निकट नहर की पटरी से निकलने लगे, लेकिन पुलिस की टीम ने उनका पीछा जारी रखा। पुलिस से घेरा देखकर बदमाश गाड़ी को नहर की पटरी पर छोड़कर लगभग 12 एकड़ में खड़ी ज्वार के खेत में घुस गए। इसके बाद तीनों जिलों की लगभग 50 पुलिस कर्मियों ने खेतों को घेर लिया।

सर्च अभियान के दौरान तीनों बदमाश कपड़े उतारकर चारे की फसल में जमीन पर लेटे हुए मिले। जहां से पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से एक पिस्तौल व तीन कारतूस बरामद हुए। आरोपितों ने बताया कि वे इस गाड़ी से गुजरात के गांधीनगर में जाकर छिपना चाहते थे। बदमाशों ने चौथे आरोपित को रास्ते में ही उतार दिया था

आरोपितों ने बताया कि वारदात में शामिल चौथा आरोपित रोहतक निवासी रणदीप था और वह शारीरिक रूप से ज्यादा मोटा था और वह ज्यादा भाग नहीं सकता था। इसलिए आरोपित रणदीप को बीच रास्ते में ही छोड़ दिया था। इसके बाद तीनों आरोपित ही गाड़ी में सवार होकर आगे बढ़े थे। डीघल में दो माह पहले दादा-पोते को मारी थी गोली

एसपी वसीम अकरम ने बताया कि आरोपित कुलबीर व आशीष फाइनेंस कंपनी में किश्त नहीं चुकाने पर वाहन उठाने का काम करते थे। दो माह पहले चार इंच दीवार की हिस्सेदारी को लेकर चल रहे विवाद के चलते आरोपित कुलबीर व आशीष ने गांव डीघल में घर में घुसकर धर्मवीर व उनके 15 वर्षीय पोते अंकित को गोली मार दी थी। इसमें धर्मवीर की मौत हो गई थी, जबकि अंकित की अब भी गंभीर हालात बनी हुई है। इस मामले में झज्जर पुलिस ने दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है। जबकि तीसरे आरोपित दिल्ली के सुल्तानपुर निवासी विकास पर अपहरण व लूटपाट के दिल्ली में मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी